Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushant singh rajput father kk singh talks about ankita lokhande says they were not destined to be together

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप पर एक्टर के पिता ने कहा- ये तो संजोग है, जो होना होता है वो होता ही है

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने हाल ही में अपने बेटे और उनसे जुड़ी कई बातों के बारे में बताया। सुशांत के पिता के के सिंह ने दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे...

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप पर एक्टर के पिता ने कहा- ये तो संजोग है, जो होना होता है वो होता ही है
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 26 June 2020 08:58 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने हाल ही में अपने बेटे और उनसे जुड़ी कई बातों के बारे में बताया। सुशांत के पिता के के सिंह ने दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनसे मिलने आई थीं। उन्होंने कहा, अंकिता ना सिर्फ उनसे मिलने मुंबई आई थीं बल्कि वह पटना में भी उनसे मिलने आई थीं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे, सुशांत की लाइफ में इकलौती लड़की थीं जिन्हें उनके पिता जानते थे। 

के के सिंह से जब सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, अब ये तो संजोग है, जो होना होता है, वो हो ही जाता है। 

शादी को लेकर यह था सुशांत का प्लान

उन्होंने कहा, मैंने सुशांत से कहा था कि शादी कर लो जल्दी। तब सुशांत ने कहा कि अभी कोरोना है और फिर उनकी एक फिल्म है जिसे पूरा करना है। इसके बाद ही शादी करेंगे। 

यह पूछने पर कि सुशांत किससे शादी करने वाले थे इस पर उन्होंने कहा, नहीं, मैंने उससे इस बारे में कुछ नहीं पूछा था। मैंने बस यही कहा था उसे जिससे भी शादी करनी है वो कर सकता है। मैं बस चाहता था कि वह सैटल हो जाए। 

अंतिम संस्कार में कृति ने मिलकर कही थी यह बात 

उन्होंने कहा, 'अंतिम संस्कार में बहुत लोग आए थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आई थीं। हमने तो बात नहीं की, लेकिन वह बोलती रहीं और हम सुनते रहे'।

उन्होंने आगे कहा, 'पहले हमें पता नहीं चल पाया क्योंकि सभी ने मास्क पहने हुए थे, लेकिन फिर किसी ने मुझे बताया कि यह कृति हैं तो तब हमें पता चला। कृति, सुशांत की तारीफ कर रही थीं और कहती थीं प्यारा लड़का था'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें