DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह का हुआ ऑपरेशन, दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुए थे अस्पताल में भर्ती

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह का हुआ ऑपरेशन, दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुए थे अस्पताल में भर्ती

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKhushboo Vishnoi
Mon, 21 Dec 2020 07:35 PM
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह का हुआ ऑपरेशन, दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुए थे अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह का सोमवार को फरीदाबाद स्थित एशियन अस्पताल में दिल का ऑपरेशन किया गया। उन्हें शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के चलते भर्ती कराया गया था।

हृदय रोग विशेषज्ञ डा. अमित चौधरी ने सोमवार सुबह उनका ऑपरेशन किया। यह ऑपरेशन करीब तीन घंटे चला। इस संबंध में इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी वायरल हो रही है। इसमें अस्पताल में के के सिंह अपनी दो बेटियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। सुशांत की मृत्यु के बाद से के के सिंह अपनी बेटी श्वेता एवं दामाद पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के साथ फरीदाबाद में रह रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को अचानक सिंह की तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हें एशियन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने आपसी परामर्श के बाद सोमवार सुबह ऑपरेशन करने का फैसला किया था। अस्पताल के निर्देशक डा. पांडे ने बताया कि उनकी हालत में पहले से सुधार है।

‘बिग बॉस 14’ में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, शो को अलविदा कहेंगे मनू पंजाबी, सामने आई वजह

गुनगुनी धूप का आनंद लेते शाहिद कपूर ने शेयर कीं फोटोज, फिदा हुए फैन्स

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सुशांत के पिता के के सिंह बेटे की मौत के मामले की पैरवी कर रहे हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें