DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुशांत की याद में घर में रखी गई पूजा, वीडियो में पिता को देखकर हो जाएंगे इमोशनल

मनोरंजनसुशांत की याद में घर में रखी गई पूजा, वीडियो में पिता को देखकर हो जाएंगे इमोशनल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sat, 15 Aug 2020 11:52 AM
सुशांत की याद में घर में रखी गई पूजा, वीडियो में पिता को देखकर हो जाएंगे इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की याद में आज ग्लोबल प्रेयर मीट रखी गई है। सभी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए इस प्रेयर मीट का हिस्सा बन रहे हैं। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें परिवार के सभी सदस्य एक्टर के लिए पूजा कर रहे हैं। वीडियो में सुशांत के पिता और बहन श्वेता साथ में बैठे हुए जाप कर रहे हैं। सुशांत के पिता को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

 

सुशांत के कमरे में डमी टेस्ट करेगी CBI

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई आने वाले समय में सुशांत के कमरे में डमी टेस्ट भी करेगी जो रिक्रिएशन का हिस्सा होगा। डमी वजन स्पॉट की डाइमेंशन को समझने के लिए किया जाएगा। सीबीआई सबसे पहले मौत के कारण को समझने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट को एक्सपर्ट के जरिए समझेगी। साथ में ये भी चैक करेगी कि विसरा का क्या कोई क्स्ट्रा सैम्पल है या नहीं और जरूरत पड़ने पर सीबीआई सैम्पल्स को किसी दूसरी लैब में दोबारा जांच के लिए भेज सकती है।

सुशांत से अपने फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, फोटोज शेयर कर दी सफाई

सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करने में अनुपम खेर ने क्यों की देरी, बताई इसकी वजह

बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चकवर्ती और उनके परिवार समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने धोखाधड़ी, आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित कई आरोप लगाए थे। वहीं, बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र से सीबीआई जांच को मंजूरी मिल गई है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट में मामला मुंबई-पटना के अधिकार क्षेत्र में फंसा है।

संबंधित खबरें