फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर देख नाराज हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, IMDb पर रेटिंग देकर निकाली भड़ास

‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर देख नाराज हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, IMDb पर रेटिंग देकर निकाली भड़ास

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि 14 जून को है। उनकी मौत की गुत्थी अभी भी सुलझ नहीं सकी है। इस बीच सुशांत की जिंदगी पर आधारित बताई जा रही फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।...

‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर देख नाराज हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, IMDb पर रेटिंग देकर निकाली भड़ास
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 13 Jun 2021 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि 14 जून को है। उनकी मौत की गुत्थी अभी भी सुलझ नहीं सकी है। इस बीच सुशांत की जिंदगी पर आधारित बताई जा रही फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखकर उनके फैंस भड़क उठे हैं।

फिल्म पर रोक लगाने से इनकार
सुशांत के पिता केके सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी और फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग की थी। कोर्ट ने गुरुवार को फिल्म पर रोक लगाने से इनकार कर दिया और निर्माताओं को फिल्म का लेखा-जोखा संरक्षित रखने का निर्देश दिया।

सुशांत की जिंदगी से मिलती-जुलती घटनाएं
ट्रेलर की शुरुआत टीवी पर एक खबर से होती है जिसमें बताया जाता है कि महेंद्र सिंह नाम के अभिनेता ने खुदकुशी कर ली। ट्रेलर में दिखाया गया है कि महेंद्र और उर्वशी लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। वहीं इस दौरान वो सारी घटनाएं दिखाई जाती हैं जो सुशांत केस में खबरें टीवी पर दिखाई गई हैं। 

ड्रग्स का मुद्दा भी दिखाया गया
फिल्म में ड्रग्स का मुद्दा भी दिखाया गया है। बता दें कि सुशांत केस में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो इस मामले मे कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर पैसों के हेर-फेर का आरोप लगाया था ट्रेलर में उस केस का भी जिक्र किया गया है।

भड़के फैंस
बहरहाल ट्रेलर रिलीज होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ट्विटर पर ट्रेंड चला रहे हैं। इसके अलावा फैंस ने आईएमडीबी पर केवल एक रेटिंग देकर अपनी भड़ास निकाली है। ट्रेलर को 1,150 लोगों ने रेटिंग दी है। 

कौन हैं कलाकार?
फिल्म में जुबेर खान मुख्य अभिनेता हैं। उनके साथ श्रेया शुक्ला हैं। इसके अलावा रजा मुराद, असरानी, शक्ति कपूर, अमन वर्मा और सुधा चंद्रन सहित अन्य कई बड़े कलाकार हैं।
 

epaper