Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput Fans Angry At Kangana Ranaut Because Of Salman Khan Boycott Dhaakad Trends On Twitter - Entertainment News India

कंगना रनौत की इस बात से नाराज हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottDhaakad

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इससे पहले ही सोशल मीडिया पर बायकॉट धाकड़ ट्रेंड होने लगा है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कंगना से नाराज हो गए हैं।

कंगना रनौत की इस बात से नाराज हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottDhaakad
Deepali Srivastava लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 19 May 2022 04:11 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही फैंस उनसे नाराज हो गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर #BoycottDhaakad ट्रेंड हो रहा है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कंगना रनौत से नाराज हो गए हैं और इसी वजह से सोशल मीडिया पर धाकड़ को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। लोग फिल्म और एक्ट्रेस पर गुस्सा निकाल रहे हैं और इसी कड़ी में फैंस ने सुपरस्टार सलमान खान को भी लपेटे में ले लिया है।

धाकड़ को बॉयकॉट करने की उठी मांग

सोशल मीडिया पर बॉयकॉट धाकड़ ट्रेंड होने की खास वजह कंगना रनौत और सलमान खान की दोस्ती है। पिछले दिनों बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने कंगना रनौत की फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। इसके पहले कंगना सलमान खान की ईद पार्टी में भी शामिल हुई थी। बस फैंस इसी बात से नाराज है।

सलमान-कंगना की दोस्ती है वजह

सलमान खान के द्वारा फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करने के बाद कंगना रनौत ने भाईजान की तारीफ की थी और उन्हें दबंग हीरो तक कह डाला था। अब सुशांत के फैंस का गुस्सा कंगना पर फूटा है। साल 2020 में कंगना ने बॉलीवुड के माफिया और सुपरस्टार्स पर निशाना साधा था। अब एक्ट्रेस उन्हीं लोगों के बीच जा रही हैं और उनकी तारीफ कर रही हैं। ये बात फैंस को पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें दोगुला बताते हुए उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है। 

कंगना को फैंस सुना रहे खरी-खोटी

लोगों ने कंगना रनौत के पुराने और नए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर कर रहे हैं। तो वहीं एक फैन ने लिखा- 'बॉलीवुड में किसी पर भी भरोसा करने लायक नहीं है, ये लोग पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।' एक ने लिखा- 'कंगना भी सभी के साथ मिल गई अब इनकी फिल्म को नहीं देखेंगे।' सोशल मीडिया पर लोग लगातार बॉयकॉट धाकड़ के हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें