DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › सुशांत के घर के बाहर फैन ने जलाए दीये, एक्टर की बहन बोलीं- जब तक इंसाफ नहीं मिलता अपनी आवाज उठाएंगे
मनोरंजन

सुशांत के घर के बाहर फैन ने जलाए दीये, एक्टर की बहन बोलीं- जब तक इंसाफ नहीं मिलता अपनी आवाज उठाएंगे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sat, 14 Nov 2020 12:55 PM
सुशांत के घर के बाहर फैन ने जलाए दीये, एक्टर की बहन बोलीं- जब तक इंसाफ नहीं मिलता अपनी आवाज उठाएंगे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज यानी शनिवार को 5 महीने पूरे हो गए हैं। सुशांत केस को लेकर सीबीआई जांच जारी है। आज दिवाली के मौके पर सुशांत के फैन्स ने एक्टर के घर के बाहर दीये जलाए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फोटो शेयर कर इंसाफ के इंतजार की बात कही है। दरअसल, श्वेता ने एक फैन की फोटो शेयर की है जो सुशांत के मुंबई वाले घर के बाहर दीया लेकर खड़ी है।

श्वेता ने फोटो शेयर कर लिखा, 'हां, हमें इस तंत्र पर यकीन है और हम आगे बढ़ते रहेंगे। अपनी आवाज उठाते रहेंगे जब तक कि हमें इंसाफ नहीं मिल जाता।'

श्वेता की पोस्ट पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि हम भी इंसाफ का इंतजार है। 

श्वेता ने इसके बाद अपने बेटे की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने फैन्स को दिवाली की बधाई दी है। इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि श्वेता के बेटे में अपने मामा सुशांत की झलक दिखती है। तो कुछ का कहना है कि निरवान की आंखें सुशांत की जैसी हैं।

बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई की जांच अभी भी जारी है। हालांकि इससे पहले एम्स की रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि सुशांत की मौत दम घुटने के कारण हुई है।

वहीं सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद से कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। अब तक एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और अर्जुन रामपाल से पूछताछ की है।

 हालांकि इन सभी सेलेब्स ने कबूला है कि इनमें से कोई भी ड्रग्स नहीं लेता है। वहीं रिया चक्रवर्ती जो ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुई थीं वह अब जमानत पर रिहा हैं।
 

संबंधित खबरें