DA Image
27 जनवरी, 2021|10:55|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थ पिठानी कर रहे हैं रिया चक्रवर्ती की मदद, सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने कहा- बहुत तेज-तर्रार अपराधी है

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि सिद्धार्थ, रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहे हैं। एएनआई से बातचीत में वकील विकास सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी बेहद चालाक इंसान है। वह एक तेज-तर्रार अपराधी है। जब तक परिवार ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी, सिद्धार्थ एक्टर के परिवार से लगातार बात कर रहे थे। उनकी मदद कर रहे थे। जैसे ही FIR हुई उन्होंने रिया चक्रवर्ती की मदद करनी शुरू कर दी। 

विकास आगे कहते हैं कि FIR के बाद जिस तरह सिद्धार्थ ने बर्ताव करना शुरू किया, रिया को ईमेल भेजने शुरू किए जिसमें रिया ने अपराधी का नाम लिया है। सिद्धार्थ उस अपराधी की मदद कर रहे हैं और रिया से लगातार टच में हैं। अभी तो मामले की छानबीन की शुरुआत हुई है, सच जरूर सामने आएगा। 

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी डाली थी कि बिहार पुलिस से केस मुंबई पुलिस को दे दिया जाए। 11 पन्नों के हलफनामे को रिया चक्रवर्ती ने पेश किया और कहा कि मैं सुशांत से बहुत प्यार करती थी, लेकिन उसकी मौत में मुझे अब विक्टिम बनाया जा रहा है। वकील के जरिए रिया ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि मुझे सुशांत की मौत का सदमा लगा था और अब मुझे ही विक्टिम बना दिया। 

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- मैं सुशांत से प्यार करती थी, उसकी मौत से सदमे में थी और मुझे ही विक्टिम बना दिया

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया- किसी ने भी मेरे बेटे को फांसी से लटकते नहीं देखा, जब...

रिया चक्रवर्ती के वकील श्याम दीवान का कहना है कि बिहार में जो एफआईआर हुई है वह एक पॉलिटिकल स्टेप है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पटना में जो सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा FIR दर्ज कराई गई है रिया और उनके परिवार के खिलाफ उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। बिहार पुलिस को केस को ट्रांसफर कर देना चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Family: Lawyer: Reveals Siddharth Pithani: Helping Rhea Chakraborty: Says He Is Intelligent Criminal: