DA Image
11 नवंबर, 2020|6:35|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थ पिठानी ने कहा था- सुशांत का शव उतारने से पहले पूछा था, एक्टर के परिवार ने खारिज किया बयान

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई ने इस मामले में संदेह के घेरे में चल रहे कई लोगों से पूछताछ की है जिसमें सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सीबीआई से पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत के शव को उन्होंने ही पंखे से उतारकर बिस्तर पर रखा था। यह भी बताया कि उन्होंने सुशांत के परिवार के कहने पर ही उनका शव उतारा था, लेकिन सुशांत के परिवार ने सिद्धार्थ पिठानी की इस बात से इंकार कर दिया है और उन पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। 

सुशांत के परिवार के एक करीबी सदस्य ने आईएएनएस को बताया, "मीडिया में सुशांत के शव को लेकर पिठानी के जो भी बयान सामने आ रहे हैं वे पूरी तरह से गलत हैं। परिवार के सदस्यों के कहने पर सुशांत के शव को नीचे उतारा नहीं उतारा गया था, बल्कि परिवार के लोग 14 जून को दिल्ली से मुंबई देर शाम को पहुंचे थे और तब तक पोस्टमार्टम के लिए बॉडी को कूपर हॉस्पिटल ले जाया जा चुका था।"

सुशांत सिंह राजपूत केस में हुई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री, ड्रग एंगल से होगी जांच

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी के लिए यह बात काफी चौंकाने वाली है कि घर पर सबके रहते हुए भी चाबी कैसे गुम हो गई। यह भी बेहद आश्चर्यजनक है कि चाबीवाले को बुलाया जाता है लेकिन उसे अंदर जाने से मना कर दिया जाता है। 

धर्मेंद्र ने कहा- कल मोदीजी के आंगन में मोर नाचते देखा, आज मेरे यहां मोरनी आई है, शेयर किया वीडियो

 

 


सुशांत केस की ड्रग एंगल से होगी जांच

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के अलावा अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच करेगा। अब इस मामले को ड्रग एंगल से भी देखा जा रहा है। मालूम हो कि सुशांत के हाउसकीपर ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लिया करते थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने कहा, ''हम भी सुशांत केस की जांच शुरू कर रहे हैं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput family did not ask Siddharth Pithani to bring down actor deadbody