Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा की आत्महत्या के बाद अब आया परिवार का बयान, कहा- वह भी किसी की बेटी और बहन थी

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा की आत्महत्या के बाद अब आया परिवार का बयान, कहा- वह भी किसी की बेटी और बहन थी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSushmeeta Semwal
Mon, 06 Jul 2020 06:46 PM
सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा की आत्महत्या के बाद अब आया परिवार का बयान, कहा- वह भी किसी की बेटी और बहन थी

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई बातें बन रही थी। इन्हीं अफवाहों पर दिशा के परिवार की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है। उन्होंने सभी से अफवाहें ना फैलाने की अपील की है।

स्टेटमेंट में लिखा है, 'जो कोई भी इस स्टेटमेंट को पढ़ रहा है, भले ही आप हमें या दिशा को पर्सनली नहीं जानते हों, लेकिन हम सभी में एक चीज कॉमन है। हम सभी इंसान हैं। ऐसे में हम आशा करते हैं कि आप सभी हमारे दर्द को समझेंगे। हमने अपने परिवार के एक सदस्य को खोया है। ये वक्त हमारे लिए बहुत कठिन है। हम अब भी दिशा के जाने के सदमे से उभर नहीं पाए हैं। लेकिन इस वक्त भी जो चीज हमें परेशान कर रही हैं वो है ये अफवाहें जो दिशा को लेकर वायरल हो रही है'। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

(मानव मंगलानी इंस्टाग्राम)

स्टेटमेंट में आगे लिखा है, 'ये खबरें ना सिर्फ गलत है बल्कि इससे दिशा के माता-पिता और परिवार को काफी दुख पहुंच रहा है। हम सभी से रिक्वेस्ट करना चाहते हैं कि प्लीज ऐसी अफवाहों को बढ़ावा ना दें। दिशा किसी की बेटी, किसी की बहन और किसी की दोस्त थी। आप सभी की लाइफ में कोई न कोई व्यक्ति है इन भूमिकाओं को पूरा कर रहा होगा। उन्हें देखें और बताएं कि अगर आपके किसी के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगेगा।सहानुभूति ही ऐसा गुण है जो हमें इंसान बनाता है। प्लीज दिशा की आत्मा को शांति मिलने दें'।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आरती सिंह ने की अंकिता लोखंडे से बात, बताया कैसा है उनका हाल

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर इमोशनल हुए फैन्स, कहा- आपकी स्माइल कभी नहीं भूल पाएंगे

बता दें कि दिशा के आत्महत्या के कुछ दिन बाद ही सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी। हालांकि अभी तक सुशांत के आत्महत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

epaper

संबंधित खबरें