DA Image
29 अक्तूबर, 2020|5:58|IST

अगली स्टोरी

सनसनीखेज खुलासाः सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के फोन से हुई छेड़छाड़, मुंबई पुलिस का सामने आ रहा नाम

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पहले कहा जा रहा था कि दिशा सलियन और सुशांत की मौत में कोई न कोई कनेक्शन है। लेकिन अब यह बात सामने आई है कि दिशा सलियन की मौत के बाद भी उनका फोन एक्टिव रहा। टाइम्स नाऊ के मुताबिक दिशा सलियन के कॉल रिकॉर्ड्स चेक किए गए हैं। बताया जा रहा है कि दिशा के फोन से 9, 10, 15 और 17 जून को इंटरनेट का इस्तेमाल हुआ और कई कॉल्स भी की गईं। अब यह सवाल सामने आ रहा है कि जब दिशा का फोन मुंबई पुलिस ने जब्त करके फॉरेंसिक को सौंप दिया था, तो पीछे से इसका इस्तेमाल कौन कर रहा था। 

आपको बता दें कि हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने टाइम्स नाऊ से बातचीत में बताया था कि सुशांत का काफी प्लानिंग के साथ मर्डर किया गया है। साथ ही दुबई में पैसों के लेनदेन को लेकर भी वह फंसे हुए थे। अब एक ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने दुबई के ड्रग डीलर का नाम लिया है। उन्होंने लिखा है, ‘जैसे कि सुनंदा पुष्कर के केस में सबसे महत्वपूर्ण चीज क्या थी, उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों द्वारा पोस्टमॉर्टम के दौरान क्या पाया गया? श्रीदेवी और सुशांत के केस में लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सुशांत के केस में दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान उनसे मौत वाले दिन मिले थे, क्यों?’

सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया #Boycott_Kangana, फैन्स ने बुलाया एक्ट्रेस को ‘दोगली’, कंगना रनौत ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

दोस्त का खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत के लिए रिया चक्रवर्ती और शोविक क्यों प्रायोरिटी बने इसके पीछे है एक बड़ी वजह

सीबीआई की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम मामले से जुड़े अलग-अलग लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंची। सीबीआई की इस टीम में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स से लेकर बड़े अधिकारी शामिल हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: ex-manager Disha Salian: phone remained active even after her death on June 8