DA Image
3 सितम्बर, 2020|12:39|IST

अगली स्टोरी

क्या सच में किसी पार्टी में शामिल हुई थी दिशा सालियान? मां ने बताया सच

sushant rajput singh suicide case   sushant former manager disha salian last video viral after her d

सुशांत सिंह राजपूत केस को दिशा सालियान की मौत से जोड़ते हुए बीते काफी समय से मीडिया में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में उन सभी चीजों अटकलों को लेकर दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि उनकी बेटी के नाम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर गलत और आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया जा रहे हैं जिससे उनके परिवार की छवि भी खराब हो रही है। अब अपनी बेटी को लेकर दिशा की वसंती सालियान का एक बयान सामने आया है। उन्होंने उन बातों को सिरे से खारिज कर दिया है जिसमें ये कहा जा रहा था कि दिशा अपने मौत के दिन पार्टी कर थीं और उनका उसी पार्टी में रेप हुआ था। 

इंडिया टुडे से बात करते हुए दिशा के मां ने कहा कि मेरी बेटी को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा जा रहा है, लेकिन सच तो ये है कि वो सभी बातें गलत और अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि दिशा के केस को मालवानी पुलिस देख रही है और इस मामले में दो बार बयान लिए गए हैं। हमारे पास सभी जरूरू दस्तावेज और रिकॉर्ड हैं। मुबंई पुलिस लगातार अपना काम अच्छे ठंग से कर रही हैं क्योंकि हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी थी,जिसमें ऐसी कोई बात सामने नहीं आई जो हमें अब बताई जा रही हैं। हमें मुबंई पुलिस पर पूरा यकीन है। 

सुशांत सिंह केस में कसता जा रहा शिकंजा? रिया चक्रवर्ती के बाद भाई शौविक से ED कर रही पूछताछ

एक सवाल का जवाब है देते हुए दिशा की मां ने कहा कि मेरी बेटी लॉकडाउन में मेरे साथ थी। दिशा का नेताओं के साथ पार्टी करना और साथ ही उनके बलात्कार की बातें पूरी तरह से गलत हैं। दिशा और रोहन 4 जून को एक बार मलाड गए थे। हमने सीसीटीवी की फुटेज भी देखी है। यहां तक की दिशा ने मुझे बताया कि वो कहीं नहीं गई। जब भी मैंने उसे कॉल किया वो हमेशा घर पर ही थी। यहां तक की इससे पहले कोई पार्टी नहीं थी। 

रिया चक्रवर्ती के बाद आज सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करेगी ED

गौरतलब है कि हाल ही में बीजेपी नेता नारायण राणे ने बयान देते हुए कह दिया था कि दिशा के साथ बलात्कार हुआ था और बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज उनकी मौत के कसूरवार हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput ex Manager Disha Salian mother Vasanthi Salian open up rumors party and rape