DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का दावा- पालतू कुत्ते फज की बेल्ट से घोंटा गया एक्टर का गला

मनोरंजनसुशांत के पूर्व असिस्टेंट का दावा- पालतू कुत्ते फज की बेल्ट से घोंटा गया एक्टर का गला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sat, 08 Aug 2020 10:40 AM
सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का दावा- पालतू कुत्ते फज की बेल्ट से घोंटा गया एक्टर का गला

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन बड़ी बातें सामने आ रही हैं। अब हाल ही में सुशांत के एक्स असिस्टेंट अंकित आचार्य ने चौंकाने वाला बयान दिया है। अंकित का कहना है कि सुशांत का गला उनके पालतू डॉग फज के पट्टे से घोंटा गया है।

अंकित ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'मैं सुशांत भईया को अच्छे से जानता हूं। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि उन्होंने आत्महत्या की है। ये एक मर्डर है। अगर हम ये मान भी लें कि सुशांत भईया ने आत्महत्या की है तो जब कोई आत्महत्या करता है तो उसके गले पर मार्क U शेप में आता है, लेकिन जब कोई आपका गला दबाता है तब O शेप आता है। सुशांत भईया के केस में O शेप था। जब कोई आत्महत्या करता है तो उनकी आंख और जीभ बाहर आ जाती है, लेकिन सुशांत भईया के केस में ऐसा नहीं हुआ। तो ये मर्डर ही है'।

अंकित ने आगे बड़ा बयान देते हुए कहा, 'मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि उनके गले में किस चीज का निशान था। वो निशान सुशांत भईया के पालतू डॉग फज की बेल्ट का है। मेरे पास भईया की बॉडी की फोटोज हैं और मुझे ऐसा ही लगता है कि गुनहगारों ने उसी बेल्ट से सुशांत भईया का गला घोंटा है'।

रिया चक्रवर्ती को लेकर शेखर सुमन बोले- कुछ लोग कितना नीचे गिर सकते हैं

सुशांत की मां की फोटो शेयर कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, कहा- उम्मीद है आप दोनों साथ होंगे

अंकित ने फिर आखिर में कहा, 'मैं खुश हूं कि अब ये मामला सीबीआई के पास है। मैं चाहता हूं सुशांत सर को इंसाफ मिले और गुनहगारों को फांसी हो'। 

संबंधित खबरें