Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Ex Assistant Open Secret about Bangkok Trip with Sara Ali Khan and Friends

सुशांत संग सारा अली खान और दोस्तों की बैंकॉक ट्रिप से जुड़े Ex असिस्टेंट ने खोले राज

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है। इस बीच दिवंगत एक्टर के पूर्व असिस्टेंट साबिर अहमद ने सुशांत की बैंकॉक ट्रिप से जुड़ी जानकारी साझा की है। साबिर अहमद ने इंडिया टुडे ने...

सुशांत संग सारा अली खान और दोस्तों की बैंकॉक ट्रिप से जुड़े Ex असिस्टेंट ने खोले राज
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Aug 2020 08:35 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है। इस बीच दिवंगत एक्टर के पूर्व असिस्टेंट साबिर अहमद ने सुशांत की बैंकॉक ट्रिप से जुड़ी जानकारी साझा की है। साबिर अहमद ने इंडिया टुडे ने बातचीत में कहा कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने तीन दिनों के लिए बैंकॉक में अपना होटल नहीं छोड़ा। 

साबिर ने बातचीत में यह भी बताया कि आखिर यह ट्रिप पीआर टीम से कैसे जुड़ी थी। सुशांत के एक्स असिस्टेंट ने कहा कि सारा और सुशांत यात्रा के दौरान आलीशान होटल में रुके थे।

CBI पूछताछ से डरीं रिया चक्रवर्ती? कार के अंदर से कैमरे पर निकाला गुस्सा, देखें वायरल VIDEO

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत केस में आजतक से बातचीत में सुशांत के बैंकॉक ट्रिप का दावा किया था। रिया ने कहा था कि इस ट्रिप के लिए सुशांत ने 70 लाख रुपये खर्च किए थे। अब सुशांत के एक्स असिस्टेंट ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस ट्रिप में उनके साथ सारा अली खान, कुशाल झवेरी, सिद्धार्थ गुप्ता, अब्बास, मुश्ताक शामिल थे।

उन्होंने आगे कहा कि सारा और सुशांत सिर्फ पहले दिन ही बाहर गए, उसके बाद वह अपने होटल में ही रूके। साबिर ने बताया कि कैसे सूनामी के पूर्वानुमान के कारण इस ट्रिप को कम दिनों में ही खत्म करना पड़ा। साबिर ने कहा कि सुशांत और सारा इंडिया लौट आए और उन्होंने मुश्ताक के साथ एक महीने के लिए बैंकॉक से वापसी की। 

साबिर अहमद ने बताया कि सुशांत ने उनके खर्च के लिए उन्हें अपना एटीएम कार्ड दिया था। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सैमुअल ने मुंबई से उन्हें पैसे ट्रांसफर किए थे। साबिर अहमद ने कहा कि जब बैंकॉक से सुशांत और सारा लौटे तो सैमुअल ने एयरपोर्ट से रिसीव किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें