DA Image
4 अगस्त, 2020|11:49|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ करने से कर दिया था अचानक इंकार, डायरेक्टर रह गए थे शॉक्ड, जानिए वजह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कई प्रोजेक्ट्स को करने से इंकार किया। इसकी लिस्ट काफी लंबी है। अंत में अचानक उन्हें करने से इंकार करना सुशांत की शायद लिस्ट में शामिल हुआ करता था। हाफ-गर्लफ्रेंड और फितूर जैसी फिल्मों को मना करने के बाद जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ के लिए भी सुशांत ने मना कर दिया था, जिसके बाद डायरेक्टर्स शॉक्ड रह गए थे। 

सुशांत इस फिल्म में एक ‘स्पाई’ का किरदार निभाने वाले थे। इसके पोस्टर्स भी तैयार हो गए थे, लेकिन शिड्यूल न बैठ पाने के कारण सुशांत ने इसके लिए मना कर दिया था। सुशांत ने खुद को इस फिल्म से अचानक से अलग कर लिया था, जिसके बाद प्रोड्यूसर बंटी वालिया और डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल शॉक्ड रह गए थे। दोनों के लिए ही रिप्लेसमेंट ढूंढना मुश्किल हो गया था। 

सुशांत ने कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा था कि अफसोस, मैं रोमियो अकबर वॉल्टर का हिस्सा नहीं हूं। मेरे कुछ पहले के कमिटमेंट्स हैं जो मुझे पूरे करने होंगे। मैं इसका हिस्सा रहना तो चाहता हूं क्योंकि इसकी कहानी बताई जानी चाहिए, मैं मानता हूं। लेकिन यह मेरे जरिए नहीं हो पाएगी। 

सरोज खान की बेटी सुकैना ने बताया, कौन-से बॉलीवुड एक्टर्स हुए थे ‘मास्टर जी’ की बिगड़ती तबीयत को लेकर चिंतित

सुशांत सिंह राजपूत केसः दिवंगत एक्टर के पिता का फेक है ट्विटर अकाउंट, परिवार ने दी जानकारी

आपको बता दें कि सुशांत ने जब इस फिल्म के लिए इंकार किया तो यह रोल जॉन अब्राहम को दिया गया। इसमें मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर भी मुख्य किरदार में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक कमाई की थी। 50 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म लोगों को पसंद आई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Dropped Out: Of Romeo Akbar Walter: Film: Director Was Shocked: Know The Reason Why: