DA Image
20 सितम्बर, 2020|2:25|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने से एक दिन पहले कर रहे थे रमेश तौरानी और निखिल आडवाणी संग स्क्रिप्ट पर चर्चा, प्रोड्यूसर ने बताया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून की सुबह अपने घर में मृत पाए गए थे। उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से ही एक्टर का केस पेचीदा होता जा रहा है। अभी हाल ही में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। मुंबई और पटना पुलिस की छानबीन इस सिलसिले में जारी है और अब केस सीबीआई को सौंप दिया गया है। सीबीआई ने भी रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। अब खबर आ रही है कि आत्महत्या करने से एक दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत दो डायरेक्टर्स के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट और प्लॉट पर चर्चा कर रहे थे। 

13 जून को सुशांत सिंह राजपूत की बात टैलेंट मैनेजर उदय सिंह गौरी के साथ हुई थी। यह बात काफी देर तक चली थी। उदय का कहना है कि सुशांत एकदम नॉर्मल बात कर रहे थे। इसके अलावा एक्टर ने 15-20 मिनट बॉलीवुड प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और डायरेक्टर निखिल आडवाणी के साथ व्हॉट्सऐप कॉन्फ्रेंस कॉल भी की थी। 

रमेश तौरानी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि हां सुशांत और मेरी बात हुई थी। मैंने सुशांत को एक स्क्रिप्ट के बारे में बताया था। निखिल ने भी फिल्म का नरेशन किया था। उस समय सुशांत एकदम नॉर्मल लग रहे थे। सुशांत ने फिल्म को लेकर कई डाउट्स भी रखे और सवाल भी पूछे। हमनें उनकी इन दोनों चीजों पर गौर भी किया। सुशांत के कॉल रिकॉर्ड्स से पता चला है कि एक्टर ने 12 मिनट में 5 कॉल कीं। इसके बाद मैनेजर उदय के साथ उन्होंने 368 कॉल्स कीं। 

सुशांत सिंह राजपूत केसः सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती-शोविक समेत कई लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद समीर शर्मा ने लिखी थी पोस्ट, डिप्रेशन एक ऐसा दर्द है जिसे बर्दाशत नहीं कर सकता कोई

ऐसा पहली बार हो रहा है जब सीबीआई केस के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस में जुटी है। कल सुप्रीम कोर्ट में केस की सुनावई हुई थी। केंद्र सरकार ने न्यायालय को सूचित किया था कि उसने इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बिहार सरकार की सिफारिश स्वीकार कर ली है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Discussing: Scripts: With Ramesh Taurani: And Nikhil Advani: A Day Before Demise: Producers: Reveals: