DA Image
28 जुलाई, 2020|4:17|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने यह शानदार रिकॉर्ड किया अपने नाम

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किया है। दरअसल, यूट्यूब पर यह पहला ट्रेलर है जिसे 10 मिलियन यानी कि 1 करोड़ लाइक्स मिले हैं। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इसकी जानकारी दी है। 

बता दें कि हाल ही में फिल्म का पहला गाना दिल बेचारा रिलीज हुआ और गाने को भी ट्रेलर की तरह जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। दिलचस्प बात यह है कि इस गाने को सुशांत ने एक ही टेक में शूट कर लिया था। गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था और इस गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए फराह ने अपनी फीस भी नहीं ली थी।

बाइक से सुशांत का कनेक्शन

फिल्म के एक सीन में बाइक का इस्तेमाल किया है। इस बाइक का सुशांत से खास कनेक्शन था। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस बारे में बताया।

मुकेश ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकल जाया करते थे। उन्होंने कहा, हमारी फिल्म में एक बाइक है जो सुशांत के किरदार मैनी की है। हम जमशेदपुर में शूटिंग कर रहे थे और वहां का मौसम इतना अजीब था कि वहां पर अचानक बारिश हो जाती थी। उस समय हम छोटे बच्चों की तरह बारिश में भीग रहे थे। उस दौरान सुशांत फिल्म के गाने गाते रहे और बाइक को घुमाते रहे।

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर शेखर सुमन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना, कहा- यूं डर के ना बैठें, उसे न्याय दिलाएं

'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Dil Bechara trailer breaks YouTube record is first trailer to get 10 million likes