DA Image
22 सितम्बर, 2020|1:45|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर क्या रिया चक्रवर्ती ने कराई थी ‘पूजा’, मैनेजर ने बताई सच्चाई

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री पेचीदा होती जा रही है। नए खुलासे हो रहे हैं और नए आरोप लगाए जा रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी केस के सिलसिले में एफआईआर दर्ज हुई है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस मैनेजर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर खुलासे किए हैं। साथ ही उन्होंने रिया के भाई, पिता और मां से जुड़ी भी कई बातें बताई हैं। मैनेजर का कहना है कि पवना लेक प्रॉपर्टी पर तीनों ने एक शिव पूजा की थी। इस प्रॉपर्टी को हैंगआउट विला के नाम से जाना जाता है।

मैनेजर का कहना है कि पिछले साल रिया की बर्थडे पार्टी इसी फार्महाउस पर की गई थी। सुशांत को प्रकृति से बहुत प्यार था। वह हफ्ते में दो बार जरूर फार्महाउस आते थे। फार्मिंग और बोटिंग करने का उन्हें शौक था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने इस प्रॉपर्टी का रेंट अगस्त 2020 तक का एडवांस में भर दिया था। लोकल्स का भी कहना है कि सुशांत के फार्महाउस पर अकसर पार्टी का शोर सुनाई देता था। 

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य का खुलासा- रिया चक्रवर्ती संग यूरोप ट्रिप से आने के बाद एक्टर बदले-बदले नजर आ रहे थे

अमृता फडणवीस के ट्वीट पर भड़कीं रेणुका शहाणे, कहा- कृपया सुशांत सिंह राजपूत की मौत को राजनीतिक रूप न दें

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की सुनवाई आज होनी थी। बॉम्बे हाई कोर्ट ने मुंबई में हो रही बारिश के कारण आगली तारीख तक के लिए इसे टाल दिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Did Rhea Chakraborty: Organised Puja: At Sushant Singh Rajput: Farmhouse: