Sushant Singh Rajput diagnosed with dengue - डेंगू की चपेट में आए सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर को काम से लेना पड़ा ब्रेक DA Image
13 दिसंबर, 2019|3:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेंगू की चपेट में आए सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर को काम से लेना पड़ा ब्रेक

sushant singh rajput

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ड्राइव हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट जैकलीन फर्नांडीज नजर आई। इस फिल्म ने फैंस पर कुछ अच्छा असर नहीं डाल पाई लेकिन इस फिल्म ने फिल्म के निर्माता करण जौहर और सुशांत के बीच दूरियां जरूर बढ़ा दी है। इस खबर के इतर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ीं एक और खबर सामने आई है। खबर है कि सुशांत इन दिनों  डेंगू से ग्रस्त हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

उनके डेंगू की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को डेंगू हुआ है। पहले भी कई एक्टर इस बीमारी की शिकार हो चुके हैं। खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत इस हफ्ते एक इवेंट के लिए अबू धाबी जाने वाले थे, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट की सलाह दी है, सुशांत सिंह के एक क्लोज सोर्स ने मुंबई मिरर को इस बात की जानकारी दी है। 

'गुड न्‍यूज' का पहला पोस्टर रिलीज,करीना कपूर- कियारा आडवाणी के बेबीबंप के बीच फंसे अक्षय कुमार-दिलजीत दोसांझ

हाल में सुशांत सिंह राजपूत यूरोप वेकेशन पर गए थे, जहां वो डिजनी लैंड भी गए थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वैकेशन से लौटने के बाद जब सुशांत सिंह राजपूत इंडिया आए हैं, तो हेल्थ इश्यू से जूझते हुए नजर आए। मेडिकल चेकअप में डेंगू पाया गया। जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत को अपने काम को रिशेड्यूल करना पड़ा है।

'हरे राम हरे कृष्ण' प्रिंटेड टॉप पहनने से वाणी कपूर पर भड़कें यूजर्स

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sushant Singh Rajput diagnosed with dengue