DA Image
23 अक्तूबर, 2020|5:21|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मौत केसः शौविक चक्रवर्ती की सामने आई नई वॉट्सऐप चैट, ड्रग पेडलर अनुज केसवानी पर घूमी शक की सुईं

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस हर रोज नए ट्विस्ट और टर्न्स ले रहा है। नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस समय रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती 22 सिंतबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। इसके साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ ड्रग पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया हुआ है। स्पेशल मुंबई कोर्ट रिया और शौविक की जमानत की अर्जी पहले ही खारिज कर चुकी है। खबर आ रही है कि दोनों ही अब जमानत के लिए हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा का नाम ड्रग्स के लेनदेन में लिया था। 

टाइम्स नाउ के मुताबिक शौविक चक्रवर्ती की नई वॉट्सऐप चैट सामने आई है जिसमें उन्होंने ड्रग पेडलर अनुज केसवानी से बात की हुई है। चैट्स की मानें तो शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स की लेनदेन में शामिल थे। यह चैट 18 मई, 2020 की है। बात की शुरुआत होती है जब शौविक चक्रवर्ती अनुज केसवानी को एक ड्रग की फोटो भेजते हैं। और पूछते हैं कि इस ड्रग का साइज कितना है। इसके बाद इस चैट में शौविक और अनुज डेट्स को लेकर बात करते हैं और ‘माल’ के सप्लाई के लिए समय तय करते हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच के दौरान अपना नाम सामने आने के बाद अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिस पर आज सुनवाई हुई। दिल्ली उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर आज यानी गुरुवार को केंद्र से जवाब मांगा जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया रिपोर्टों पर रोक लगाने की मांग की है। न्यायमूर्ति नवीन चावला ने अभिनेत्री की याचिका पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, प्रसार भारती और भारतीय प्रेस परिषद को नोटिस जारी किया और जवाब मांगा।

सुशांत सिंह राजपूत के हाथ का लिखा नोट आया सामने, स्मोकिंग नहीं करूंगा, कृति के साथ टाइम स्पेंड करूंगा

सॉफ्ट पॉर्न स्टार वाले कॉमेंट पर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को घेरा, कहा- क्या तुम्हें लगातार यही कहना है कि मैं तो विक्टिम हूं?

अदालत ने अधिकारियों से कहा कि वे अभिनेत्री रकुल की याचिका को अभिवेदन मानें और सुनवाई की अगली तारीख 15 अक्तूबर से पहले इस पर फैसला लें। उच्च न्यायालय ने कहा कि उसे उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेगा। उसने आशा जताई कि याचिकाकर्ता से संबंधित खबरें बनाते वक्त मीडिया प्रतिष्ठान अपनी खबरों में संयम बरतेंगे, केबल टीवी नियमों, प्रोग्राम कोड तथा अन्य दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Death: Showik Chakraborty: New Whatsapp Chat: Viral: Was In Conversation With Drug Peddler Anuj Keswani: