DA Image
28 फरवरी, 2021|6:35|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच में हो रही देरी पर शेखर सुमन बोले- मिटा दिए जाएंगे सारे सबूत

                                                                                                                                                                                            -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की है। सुशांत मामले पर शेखर सुमन भी काफी एक्टिव हैं और वह भी बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब शेखर ने इस मामले पर ट्वीट कर सबूत गायब होने की चिंता जाहिर की है।

शेखर ने ट्वीट किया, मुझे लगता है कि जब तक केस सीबीआई को दिया जाएगा तब तक सभी सबूत या तो साफ कर दिए जाएंगे या उनके साथ छेड़छाड़ कर दी जाएगी, जिसके बाद सीबीआई के पास जांच करने के लिए कुछ नहीं होगा।

 

 
शेखर ने एक और ट्वीट किया, डिबेट्स, इंटरव्यूज, ट्वीट्स सब करके देख लिया, लेकिन आप लोग इतने पत्थर दिल हैं कि आप पब्लिक की भावनाओं को नजरअंदाज कर रहे हैं।
 

 

बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं और मुंबई पुलिस मामले को संभालने में सक्षम है।

जब सुशांत सिंह राजपूत ने शो के बीच अंकिता लोखंडे को पहना दिया था मंगलसूत्र

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस अभिनेता की मौत के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है और कई लोगों के बयान दर्ज कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मामले को सीबीआई को देने की कोई आवश्यकता नहीं। हमारे पुलिस अधिकारी मामले की सही दिशा में जांच करने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस बिजनेस में दुश्मनी के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput death shekhar suman tweets evidence wil be removed or tempered in sushant suicide case