Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Death Shekhar Suman Says Real Culprits are still on run They are Scapegoating Rhea Chakraborty And Hiding Behind Her

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर शेखर सुमन बोले- रिया चक्रवर्ती को बनाया जा रहा बलि का बकरा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से शेखर सुमन बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। शेखर इस मामले पर काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर भी इसके बारे में फैन्स से बात करते रहते हैं। अब शेखर ने ट्वीट...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 3 Aug 2020 05:36 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से शेखर सुमन बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। शेखर इस मामले पर काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर भी इसके बारे में फैन्स से बात करते रहते हैं। अब शेखर ने ट्वीट किया है कि रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बनाया जा रहा है। उन्होंने लिखा, 'सुशांत केस में जानबूझकर नरेटिव बदलने की कोशिश की जा रही है। रिया को तो बलि का बकरा बनाया जा रहा है। वह दोषी तो हैं, लेकिन असल दोषी जिनके बड़े लोगों से जान-पहचान है, वे अभी भी फरार हैं। सभी को क्रॉस एग्जामिन किया जाना चाहिए और उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए'।

 

— Shekhar Suman (@shekharsuman7) August 2, 2020

शेखर ने भगवान शिव से भी सुशांत को इंसाफ दिलवाने की गुहार लगाई थी। उन्होंने आरती का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, महादेव अब तुम ही कुछ करो, कोई चमत्कार दिखाओ। सुशांत तुम्हारा भक्त था। अपनी तीसरी आंख खोलो प्रभु और जो भी इस अपराध के पीछे हैं उसका सर्वनाश करो। हर हर महादेव।

— Shekhar Suman (@shekharsuman7) August 2, 2020

शेखर ने इससे पहले कहा था, 'अगर सुशांत को इंसाफ नहीं मिला तो मैं काफी निराश हो जाऊंगा और इसके बाद मैं कभी किसी के लिए अपनी आवाज नहीं उठाऊंगा और ना ही किसी के लिए लड़ने आऊंगा'।

उन्होंने इस मामले पर सबूत गायब होने की चिंता भी जाहिर की थी। शेखर ने कहा था, मुझे लगता है कि जब तक केस सीबीआई को दिया जाएगा तब तक सभी सबूत या तो साफ कर दिए जाएंगे या उनके साथ छेड़छाड़ कर दी जाएगी, जिसके बाद सीबीआई के पास जांच करने के लिए कुछ नहीं होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें