DA Image
1 नवंबर, 2020|7:33|IST

अगली स्टोरी

रिया के सुशांत के ड्रग्स लेने वाले बयान पर शेखर सुमन बोले- प्यार करती थीं तो ऐसा नहीं कहना था

                         -

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत और उनके परिवार को लेकर बड़े बयान दिए। रिया ने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत ड्रग्स लेते थे, वहीं उन्होंने एक्टर के परिवार पर भी आरोप लगाए। अब रिया के इस इंटरव्यू पर शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शेखर ने रिया पर कई सवाल खड़े किए हैं। शेखर ने कहा कि अब रिया क्यों सामने आकर बोल रही हैं। इससे पहले तो वह 70 दिन तक छिपी हुई थीं। उनका कहना था कि वह सुशांत की रिस्पेक्ट के लिए वह सामने नहीं आ रही थीं तो क्या अब वह रिस्पेक्ट खत्म हो गई है?

शेखर ने कहा, 'रिया खुद कह रही हैं कि सीबीआई जांच चल रही है तो तुम्हें सुशांत के बारे में कुछ गलत नहीं बोलना था। अगर तुम उससे प्यार करती थीं तो उसके बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए था। अगर वह वैसा कुछ (ड्रग्स) ले भी रहा था तो तुम्हें एक लवर होने के नाते इसे नहीं बोलना था। वह अब जा चुका है और अपनी सफाई देने वापस नहीं आएगां'।

रिया ने जो इंटरव्यू में सुशांत के परिवार और उनकी बहनों को लेकर कहा इस पर शेखर ने कहा, 'तो उनकी बातों को सुनकर लग रहा था कि वह बिल्कुल सही थीं और परफेक्ट लवर थीं, वहीं सुशांत बीमार था, डिप्रेशन में था, ड्रग एडिक्ट था और उसका परिवार उसके पैसे चाहता था। रिया खुद को बचाने के लिए परिवार पर आरोप लगा रही हैं'।  

दरअसल, हाल में रिया चक्रवर्ती का व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ था। यह रिट्रीव चैट थी, जिसे एक्ट्रेस ने डिलीट कर दिया था। इस चैट में रिया ड्रग्स को लेकर बात करती नजर आई थीं। ऐसे में जब रिया से इस मामले पर सवाल पूछा गया तो रिया ने कहा कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स नहीं ली। अपने बयान में रिया ने कहा- 'मैंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया। लेकिन, मुझे यह कहते हुए काफी दुख हो रहा है कि सुशांत मारिजुआना लेते थे।

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया, क्या हुआ था एक्टर के निधन से एक दिन पहले

ड्राइवर ने बताया- 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर क्यों मौजूद थीं दो एंबुलेंस?

सुशांत के पूर्व पीए बोले- रिया ने लगाए गलत आरोप

सुशांत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने कहा है कि रिया ने जानबूझकर सुशांत पर गलत आरोप लगाए। वे काफी दिनों तक सुशांत सिंह के साथ थे। उन्होंने कभी भी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा है।

साबिर ने कहा कि जब सुशांत 'सोनचिड़िया' के प्रमोशन में व्यस्त थे और 'दिल बेचारा' की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त  काम के चलते वे भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे। साबिर ने बताया कि अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स का सेवन किया होता तो इस बात की जानकारी उन्हें जरूर होती। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से बहुत सारे ड्रग्स का नाम सुशांत को लेकर लिया जा रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये सारे ड्रग्स सुशांत लेते थे। साजिश के तहत लोग ऐसा कह रहे हैं जो बिल्कुल गलत है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Death Shekhar Suman reaction on rhea Chakraborty allegation on actor and his family