DA Image
30 अक्तूबर, 2020|8:05|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत का शव ले जाने वाले एंबुलेंस के ड्राइवर से संदीप सिंह ने 14 जून को कॉल पर की थी 3 बार बात: रिपोर्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई की जांच जारी है। इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस कड़ी में एक नई बात सामने आई है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के दोस्त संदीप सिंह के कॉल रिकॉर्ड्स खंगाले गए हैं, जिससे पता चला है कि उन्होंने एंबुलेंस ड्राइवर से फोन पर कई बार बात की है, जो सुशांत की बॉडी को कूपर हॉस्पिटल लेकर गया था। 

रिपब्लिक चैनल के अनुसार, उनके पास संदीप सिंह के कॉल रिकॉर्ड की जानकारी है, जिसमें बताया गया कि संदीप सिंह और एंबुलेंस ड्राइव अक्षय के बीच 14 जून से लेकर 16 जून के बीच चार बार बातचीत हुई थी, लेकिन इस मामले में जब रिपब्लिक टीवी अक्षय कुमार से बात की तो उन्होंने संदीप से इससे इंकार कर दिया और कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की ओर से कॉल आया था। भले ही ड्राइवर ने दावा किया है कि उसने संदीप सिंह से कोई बात नहीं की है लेकिन कॉल रिकॉर्ड्स को कुछ और ही बता रहे हैं।

VIDEO: 'तू बड़ा बेवकूफ है यार', जब करण वाही के सवाल के जवाब में बोल पड़े थे सुशांत सिंह राजपूत

कॉल रिकॉर्ड के मुताबिक, सुशांत के निधन वाले दिन यानी 14 जून की शाम 6:40 पर कॉल किया था, जिसमें दोनों की 48 सेकेंड बात हुई थी। रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट में बताया गया कि उसने शाम 07:57 बजे एक बार फिर संदीप सिंह का कॉल किया था, जिसमें 51 सेकंड बात हुई। दोनों की एक बार फिर रात 09:59 बजे कॉल पर बात हुई थी, लेकिन इस बार कॉल संदीप सिंह ने किया था। इसके बाद संदीप सिंह और ड्राइवर की फोन पर चौथी बार 16 जून को 104 सेकेंड बात हुई थी।

आमिर खान को 'कयामत से कयामत तक' के लिए मिली थी इतनी फीस, जानकर चौंक जाएंगे आप

इस तरह संदीप सिंह और ड्राइवर के बीच फोन कॉल पर चार पर बात हुई है, लेकिन ड्राइवर से इससे इंकार क्यों कर रहा है। यह समझ नहीं आ रहा है। इस बात की पुष्टि के लिए जब पोर्टल ने ड्राइवर से बात की तो उसने साफ इंकार कर दिया कि उनकी मुंबई पुलिस के अलावा किसी से बात नहीं हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Death: Sandip Ssingh call records reveal he spoke to ambulance driver 3 times on June 14 Reports