DA Image
1 अगस्त, 2020|8:49|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस, बोली-रिया पर हैं हमारी नजरें

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई। बिहार पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की है। हाल ही में जब पुलिस से पूछा गया कि क्या रिया से भी वह पूछताछ करेंगे तो उन्होंने कहा, अभी इसकी जरूरत तो नहीं है, लेकिन उन पर हमारी नजरे हैं।

वहीं टीम के दूसरे मेंबर ने कहा कि उन्होंने रिया को सीआरपीसी सेक्शन के तहत नोटिस भेजा है और उन्हें पुलिस के साथ कॉप्रेट करने को कहा है। 

दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज : 

पुलिस टीम ने शुक्रवार देर रात दिल बेचारा फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बयान लिया। मुकेश छाबड़ा ने लंबे समय तक एसआईटी से बात की। उन्होंने भी पुलिस टीम से कहा कि सुशांत आत्महत्या कर ही नहीं सकते थे। किसी तरह का मानसिक तनाव उनके ऊपर था, मौत की जांच होनी चाहिए।

अंकिता लोखंडे से पूछताछ के लिए 3 किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंची बिहार पुलिस, एक्ट्रेस ने वापस जाने के लिए दी अपनी जैगुआर कार

हाउसकीपर और उनके बैंकर से पूछताछ : 

बिहार टीम ने शुक्रवार को ही सुंशाात के घर के हाउसकीपर और एक बैंकर से पूछताछ की। दोनों का बयान दर्ज किया। सूत्रों की मानें तो हाउसकीपर ने बताया कि बिना अभिनेत्री एवं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की इजाजत के बिना घर में दाखिल नहीं हो सकता था और न ही सुशांत से मिल सकता था। यहां तक कि सुशांत के कमरे में जाने तक की मनाही थी। इसके अलावा पुलिस ने एक निजी बैंक के कर्मी से भी पूछताछ की, जो सुशांत का बैंक खाता डील करते था। 

हॉस्पिटल भी पहुंची टीम : 

सुशांत का आरएन कूपर म्युनिसिपल हॉस्पीटल में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के पास भी एसआईटी पहुंची। हालांकि डॉक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। डॉक्टर का कहना था कि पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दे दी है। अगर एसआईटी चाहे तो मुंबई पुलिस से पोस्टमार्टम रिपोर्ट ले सकती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput death Rhea Chakraborty is under watch of Bihar police