Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Death producerNikhil Dwivedi Lashes Out At Bollywood For Its Hypocrisy

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी, बताया क्यों नहीं था कोई सुशांत के टच में

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से न सिर्फ फैन्स को बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी बड़ा झटका लगा है। सभी ने सुशांत की मौत पर दुख जताया है। लेकिन प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 15 June 2020 07:41 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से न सिर्फ फैन्स को बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी बड़ा झटका लगा है। सभी ने सुशांत की मौत पर दुख जताया है। लेकिन प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर किया है। निखिल ने ट्वीट किया, कभी-कभी हमारी फिल्म इंडस्ट्री का दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है। सब कह रहे हैं कि उन्हें सुशांत से टच में रहना चाहिए था, 'लेकिन सच यह है कि आप लोग सुशांत के साथ टच में नहीं थे क्योंकि उनका करियर ढलान पर था। क्या आप अभी इमरान खान, अभय देओल और बाकियों के टच में हैं? नहीं। लेकिन आप तब थे जब ये लोग अच्छा कर रहे थे'।

 

— Nikhil Dwivedi (@Nikhil_Dwivedi) June 14, 2020

निखिन ने एक और ट्वीट किया, 'काश तुम्हारे पास कोई और रास्ता होता। हर वक्त जब कोई अपने लिए मौत चुनता है तो हम लोग अंदर तक हिल जाते हैं। सोचता हूं कि क्या कोई और रास्ता रहा होगा? काश तुम्हारे पास कोई और रास्ता होता सुशांत'।

 

— Nikhil Dwivedi (@Nikhil_Dwivedi) June 14, 2020

 

'प्लीज कोरोना वायरस से मेरे पापा को बचाना', सुशांत सिंह राजपूत ने केयरटेकर को कही थी यह आखिरी बात

बता दें कि सुशांत के पिता पटना वाले घर में रहते थे। उनके साथ वहां उनकी केयरटेकर लक्ष्मी देवी रहती हैं। लक्ष्मी ने बताया कि सुशांत ने जब उन्हें आखिरी बार फोन किया था तो उन्होंने कहा था, प्लीज मेरे पापा को कोरोना वायरस से बचाना।

लक्ष्मी ने बताया कि रविवार को जब सुशांत के पिता लंच करने के लिए बैठे तब मुंबई से उन्हें कॉल आया। कॉल मुंबई पुलिस का था जिन्होंने जानकारी दी कि सुशांत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया है। सुशांत की मौत की खबर सुनकर उन्हें चक्कर आ गए थे फिर उनके दोस्त और पड़ोसियों ने उन्हें संभाला। वह अभी भी सदमे में हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें