Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushant singh rajput death mahesh bhatt record his statement at police station

सुशांत सिंह राजपूत केस में महेश भट्ट ने दर्ज कराया अपना बयान, 2 घंटे तक हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। उन्होंने अब तक एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा कई डायरेक्टर्स से पूछताछ की है। अब सोमवार को महेश भट्ट...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 27 July 2020 03:13 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। उन्होंने अब तक एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा कई डायरेक्टर्स से पूछताछ की है। अब सोमवार को महेश भट्ट अपना बयान दर्ज कराने मुंबई के सांताक्रूज (वेस्ट) पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। लगभग 2 घंटे की पूछताछ के बाद महेश अब घर चले गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा था। कंगना ने यह भी दावा किया था कि सुशांत ने अपने कई सोशल मीडिया पोस्ट ये बात जाहिर की थी कि वह इस इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए बहुत स्ट्रगल कर रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को किया स्वीकार

कंगना रनौत, शेखर सुमन समेत कई सेलेब्स भी अब एक्टर की मौत की सीबीआई जांच के लिए बोल रहे हैं। हाल ही में पॉलिटिशियन सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस बारे में बात की। उन्होंने 15 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने एक्टर की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी। अब दिल्ली के वकील इशकरण सिंह भंडारी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के पत्र को स्वीकार कर लिया है। इसके अलावा उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में पत्र की फोटो शेयर की है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें