DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:20|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः जया साहा ने किया कबूल, कहा- एसएसआर, रिया चक्रवर्ती और श्रद्धा कपूर के लिए किया था सीबीडी ऑयल अरेंज

ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा का नया कबूलनामा सामने आया है। उन्होंने कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एसएसआर के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग अरेंज किया था। टाइम्स नाउ के मुताबिक जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में ड्रग्स ऐंगल से पूछताछ कर रहा है। मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए दोबारा दफ्तर बुलाया था। इससे पहले, एनसीबी ने उनसे सोमवार को करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी।  जया साहा ने एनसीबी को सुशांत संग हुई लास्ट फोन कॉल के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि जब उनकी मुलाकात मार्च में हुई थी तो दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं थी। 

VIDEO: आदी नागिन की शक्तियां पाने के लिए छिड़ेगी जंग, 'नागिन-5' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

शालिनी पांडे बोलीं- मुझे पूरी उम्मीद है कि 'जयेशभाई जोरदार' में मेरा काम दर्शकों को पसंद आएगा

इंडिया टुडे के मुताबिक, जया साहा ने पूछताछ में बताया कि उनकी 5 जून को किसी फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर सुशांत सिंह राजपूत से बात हुई थी। जया ने बताया कि सुशांत से वह मार्च 2020 में मिली थीं। उस समय दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। मीटिंग के बीच में दिवंगत एक्टर अचानक उठकर चलने लगते थे, बेडरूम में चले जाते थे और फिर वापस आ जाते थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Death: Jaya Saha: Admits She Arranged CBD Oil: For SSR: Rhea Chakraborty: And Shraddha Kapoor: