DA Image
18 नवंबर, 2020|6:11|IST

अगली स्टोरी

युवराज सिंह का दावा, दिशा सलियन का मंगेतर रोहन कर सकता है सुशांत सिंह राजपूत केस सॉल्व

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि एसएसआर केस को सॉल्व करने में दिशा सलियन के मंगेतर मदद कर सकते हैं। इस मामले में कई कवर-अप्स हैं। अगर रोहन पर नकेल कसी जाए तो वह एसएसआर मामले में कई चीजें बता सकते हैं। रिपब्लिक संग बातचीत में युवराज ने कहा, “मुझे लगता है कि पूछताछ सही हो रही है। सीबीआई को एफआईआर फाइल करनी चाहिए। समय आ गया है कि वह इस केस में अब आगे बढ़ें। धीमे चलने से कोई फायदा नहीं होगा। कई लोग हैं जो रोहन राय को पकड़ने की मांग कर रहे हैं और उनका नारको-एनालिसिस टेस्ट कराने के लिए कह रहे हैं। केस वहीं खत्म हो जाएगा। अगर उन्हें पकड़ लिया तो सबकुछ क्लियर हो जाएगा।”

युवराज आगे कहते हैं, “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जो छानबीन कर रहा है, उससे सुशांत केस से लोगों का ध्यान भटक रहा है। सुशांत के परिवार से रिक्वेस्ट करता हूं कि वह आगे आए और बात करें। अगर विकास सिंह का कहना है कि सुशांत की मौत 200 फीसदी गला घोंटने से हुई है तो केस को तेजी से आगे बढ़ाना चाहिए। कई कवर-अप्स हैं, जिसमें सबसे पहले दिशा सलियन के मंगेतर को पकड़ना चाहिए। सुशांत के पैसे भी ठगे गए हैं।” 

कंगना रनौत ने शेयर की भगत सिंह की फोटो, 113वीं जयंती पर दी उन्हें श्रद्धांजलि

Happy Birthday Lata Mangeshkar: इस वजह से नहीं की लता मंगेशकर ने कभी शादी, रफी साहब संग भी रहा विवाद, जानिए कुछ अनसुनी बातें

युवराज कहते हैं कि सुशांत को बेहोश किया गया, उसे अंधेरे में रखा गया, परिवार से दूर किया गया, यह एक प्लान्ड मर्डर है। मैं सुशांत के फैन्स की बेसब्री को समझ सकता हूं। उम्मीद मत खोइए, सच जल्दी सामने आएगा।

बता दें कि ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को पूछताछ की थी। इस दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने कबूल किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। सुशांत, 14 जून की सुबह अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। वहीं, दिवंगत एक्टर की मौत से एक हफ्ता पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने मलाड स्थित बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Death: Friend Yuvraj Singh: Claims Former Manager Disha Salian: Fiance Rohan: Can Help Solve SSR Case: