DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुशांत सिंह राजपूत केस में SC के फैसले पर केआरके बोले- बॉलीवुड के मक्कारों अब ये जानता तुमको भी...

मनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत केस में SC के फैसले पर केआरके बोले- बॉलीवुड के मक्कारों अब ये जानता तुमको भी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Wed, 19 Aug 2020 02:05 PM
सुशांत सिंह राजपूत केस में SC के फैसले पर केआरके बोले- बॉलीवुड के मक्कारों अब ये जानता तुमको भी...

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के सिलसिले में पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई करेगी।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से केआरके(कमाल राशिद खान) काफी खुश हैं। केआरके ने ट्वीट किया, 'पब्लिक ने दिखा दिया है कि अगर पब्लिक एक साथ आ जाए तो फिर बड़े से बड़े करप्ट लोगों का भी हारना पक्का है और बॉलीवुड के मक्कारों अब ये जानता तुमको भ सबक जरूर सिखाएगी'।

 

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सुशांत सिंह टैलेंटेड एक्टर थे और निष्पक्ष जांच समय की जरूरत है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना में दर्ज कराई गई इस प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों पर अपने पुत्र को आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत एक टैलंटेड ऐक्टर थे और उनकी पूरी काबिलियत का पता चलने से पहले ही उनकी मौत हो गई। काफी लोग इस केस की जांच के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं, इसलिए कयासों को रोकना होगा। इसलिए इस मामले में निष्पक्ष, पर्याप्त और तटस्थ जांच समय की जरूरत है।'

सुशांत सिंह राजपूत केस: SC के फैसले से खुश बहन श्वेता बोलीं-सच्चाई की तरफ पहला कदम

CBI जांच का सामना करेंगी रिया चक्रवर्ती, ED और मुंबई और पुलिस का भी किया सहयोग: वकील

न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की एकल पीठ ने अपने फैसले में कहा कि बिहार सरकार इस मामले को जांच के लिये सीबीआई को हस्तांतरित करने में सक्षम थी। उन्होंने कहा कि राजपूत के पिता की शिकायत पर बिहार पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करना सही था और इसे सीबीआई को सौंपना विधिसम्मत था।

 

संबंधित खबरें