DA Image
17 सितम्बर, 2020|4:25|IST

अगली स्टोरी

सुशांत मौत मामले में बोले सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ करे CBI

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार अपनी आवाज उठाते रहे हैं। स्वामी ने कहा कि सीबीआई को सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले से पूछताछ करनी चाहिए। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, 'सीबीआई को डॉ. आरसी कूपर अस्पताल के उन पांच डॉक्टरों से पूछताछ करनी चाहि, जिन्होंने शव का पोस्टमॉर्टम किया था। सुशांत सिंह राजपूत के शव को अस्पताल में ले जाने वाले एम्बुलेंस के स्टाफ के अनुसार, सुशांत का पैर नीचे से मुड़ा हुआ था (लग रहा था कि वह टूटा है)। मामला सुलझने वाला नहीं है।'

स्वामी इससे पहले भी सुशांत मामले की आत्महत्या को हत्या बताते रहे हैं। उन्होंने पिछले महीने 26 बिंदुओं वाला एक पोस्ट साझा किया था। उन्होंने मर्डर थ्योरी में कई बिंदु दिए थे। इन बिंदुओं में गर्दन पर मार्क, आंखों को नहीं निकलना, मुंह से झाग नहीं निकलना और 14 जून की सुबह सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो गेम खेलना शामिल था। स्वामी ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म ट्विटर पर एक नोट साझा करते हुए कैप्शन दिया था कि मुझे क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को रिया चक्रवर्ती ने किया खारिज, सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

रिया चक्रवर्ती ने फाइल की ITR रिपोर्ट, इनकम में दिखा फर्क, ईडी ने सख्त की पूछताछ

इसके अलावा, सुब्रमण्यम स्वामी ने जुलाई के मध्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था। इसके जरिए से उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच सीबीआई से करवाने के लिए कहा था। वहीं, हाल ही में बिहार सरकार की सिफारिश के बाद पूरे मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के ज्यादातर फैन्स शुरुआत से ही इस पूरे मामले को हत्या करार दे रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput death case: Subramanian Swamy: says CBI: will find it worthwhile to grill the five doctors who did the autopsy