DA Image
3 अगस्त, 2020|7:09|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी पुलिस, यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर को दोबारा जाना होगा पुलिस स्टेशन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए दो हफ्ते से भी ज्यादा का समय बीत चूका है। सुशांत के सुसाइड केस को लेकर मुंबई पुलिस लगातार छानबीन में जुटी हुई है । पुलिस एक्टर के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से सबंधित सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी तक पुलिस ने एक्टर से संबंधित 28 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अब पुलिस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली से जल्द ही पूछताछ करने का प्लान बना रही है। भंसाली को अगले दो दिनों में पुलिस के सामने पेश होने के लिए एक समन भेजा गया है। खबर ये भी है कि यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी एक बार फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। बता दें कि इससे पहले 28 जून को शानू शर्मा से पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। 

खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली से पूछताछ करने की वजह ये है कि सुशांत सिंह राजपूत को दो बार संजय लीला की फिल्में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' ऑफर हुईं थी, लेकिन बाद में सुशांत को फिल्मों से निकाल दिया गया था। इसके बाद से वे  डिप्रेशन का शिकार हो गए थे, जिसकीा इलाज भी चल रहा था। 

सूत्र के अनुसार, संजय लीला भंसाली और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पूछताछ करने के साथ ही साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत और फिल्म निर्माता शेखर कपूर को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। क्योंकि कंगना और शेखर सुमन लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यू में दिवंगत अभिनेता के बारे में बात करते रहे हैं। खबरों की मानें तो पुलिस शेखर और कंगना से  ट्वीट से संबंधित पूछताछ करेगी।

'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी वाणी कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि सुशांत, शेखर के बहुत करीब थे वह अक्सर अपनी परेशानी शेखर से शेयर करते रहते थे। इतना ही नहीं शेखर भी सुशांत के निधन के बाद कई सारी ऐसी बातों का खुलासा किया था, जिसे लेकर पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। शेखर कपूर की फिल्म 'पानी' में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में काम करने वाले थे। इस फिल्म को यशराज द्वारा प्रड्यूस किया जा रहा था लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से फिल्म अधर में लटकी थी। इस बारें में शेखर का भी बयान सामने आया था। 

शादी के बाद महज 21 दिन ही साथ रह पाये थे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

इससे पहले, सुशांत के करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती को भी बांद्रा पुलिस ने सिलसिले में दस घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। अभी तक  पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस संजना सांघी ,महेश शेट्टी, रोहिणी अय्यर से पूछताछ कर चुकी है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Death Case: Sanjay Leela Bhansali To Be Questioned By Mumbai Police and second round of questioning to Yashraj Films casting director Shanoo Sharma