DA Image
31 अक्तूबर, 2020|9:20|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर कंगना रनौत से पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है और अभी तक ये नहीं पता चल पाया कि एक्टर ने आत्महत्या क्यों की। इस मामले में पुलिस ने अब तक एक्टर के परिवार, दोस्त, रिया चक्रवर्ती और कई लोगों से पूछताछ कर ली है। वहीं अब खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस अब कंगना रनौत से पूछताछ कर सकती है। आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस कंगना से पूछ सकती है कि क्या उनके पास कोई ऐसी जानकारी है जिससे पता लगाया जा सके कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की। कंगना से सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातों के बारे में पूछताछ हो सकती है।

बता दें कि हाल ही में उन्होंने 3 सायकायट्रिस्ट्स के बयान दर्ज किए। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह नवंबर 2019 के बाद से डिप्रेशन का ट्रीटमेंट करा रहे थे। अब खबर आ रही है कि सुशांत बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। एक सायकायट्रिस्ट के मुताबिक सुशांत  काफी स्ट्रेस में थे। लेकिन उनके स्ट्रेस की वजह क्या थी, इसका जवाब कोई भी डॉक्टर नहीं दे पाया। 

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर विद्या बालन बोलीं- उन्होंने ऐसा क्यों किया कोई नहीं जानता और इसका अंदाजा लगाना उनका अपमान है

इसी बीच कंगना ने साइकायट्रिस्ट पर सवाल उठाया है। कंगना की टीम के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, 'अचानक मुंबई पुलिस की तरफ से कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें उन्होंने सुशांत को मानसिक तौर पर बीमार कहा है। कई सायकायट्रिस्ट्स ने ऐसा दावा किया है जिनसे सुशांत कभी-कभार मिले थे। वाह, क्या वे इसे साबित कर सकते हैं? क्या किसी भी मेडिकल हिस्ट्री को सामने लाना कानून के खिलाफ नहीं है?'

 

बता दें कि मंगलवार को फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को सुशांत मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया। दोपहर को वह बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे और अपना बयान दर्ज करवाया। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput death case kangana ranaut to be questioned by Mumbai Police