DA Image
26 अक्तूबर, 2020|4:53|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से ध्यान भटकने पर शेखर सुमन बोले- ड्रगीज को मरने दो

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से लोगों का ध्यान अब ड्रग्स केस की ओर चला गया है। लेकिन अभी भी कुछ लोग हैं जो सुशांत की मौत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन का कहना है कि एक्टर की मौत के केस से लोगों का ध्यान बॉलीवुड में चल रहे ड्रग पेडलिंग की ओर खींचा जा रहा है। ट्विटर पर अपनी राय रखते हुए शेखर सुमन लिखते हैं कि उन्हें न तो ड्रग एडिक्ट से फर्क पड़ता है और न ही उनके द्वारा किए गए कामों से। उन्हें फर्क पड़ता है तो सिर्फ इस बात से कि आखिर सुशांत को किसने मारा। दिवंगत एक्टर का हाउस स्टाफ और गवाह कहां चले गए। 

शेखर सुमन लिखते हैं, ”ड्रगीज को मरने दो, सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो हमें कोई मतलब नहीं। हमें सिर्फ ये बताओ सुशांत को किसने मारा और क्यों? कहां गए पिठानी, नीरज, सैम्यूअल, खत्री, कुक, ऐम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की, लॉकस्मिथ और वह पूरा गैंग?”

नेपोटिज्म पर ट्रोल ने प्राची देसाई, अभिषेक बच्चन के फॉलोअर्स की संख्या के बीच की तुलना, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Bigg Boss 14: सलमान खान ने फीस घटाने की जताई इच्छा, कहा- खुशी होगी अगर बाकियों को मिल पाएगी सैलरी

इससे पहले शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, “बेकार एक्सरसाइज है। बड़े और प्रभावशाली लोग काफी सुरक्षित और पावरफुल होते हैं, उन्हें कोई नहीं छू सकता। आप उन्हें कभी नीचे नहीं गिरा सकते। और अगर ऐसा होता तो उनके फॉलोअर्स काफी तेजी से कम होते। देखिए अभी भी उनके फॉलोअर्स मिलियन्स में हैं।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Death Case: Focus Shifted To Durgs Case: Shekhar Suman: Says Druggies Ko Marne Do: