DA Image
2 अगस्त, 2020|8:25|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केसः क्या रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने रातों-रात छोड़ी मुंबई सिटी? जानिए सच्चाई

sushant and rhea chakraborty

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर जबसे सुशांत के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है, तभी से वह कई आरोप से घिरी हैं।  एक्टर की मौत का प्राइम सस्पेक्ट रिया को माना जा रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि रिया और उनके परिवार ने तीन से चार दिन पहले मुंबई छोड़ दी है। वह रातों-रात कहीं चले गए हैं। रिया के बिल्डिंग मैनेजर का कहना है कि चक्रवर्ती परिवार, पिता, मां, भाई और खुद रिया ने मुंबई अपार्टमेंट खाली कर दिया है। बड़े-बड़े सूटकेस के साथ वह नीले रंग की गाड़ी में बैठकर कहीं चले गए हैं। उनका यह भी कहना है कि सुशांत ने कुछ समय पहले रिया के घर आना बंद कर दिया था।

वहीं, बिहार के डीजीपी का कहना है कि मुंबई उन्होंने एक स्पेशल टीम भेजी है। रिया की लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा है। टीम इस केस की बारीकी से छानबीन में जुटी हुई है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि उन्हें न्याय व्यवस्था और भगवान पर पूरा भरोसा है।

रिया चक्रवर्ती ने वीडियो के माध्यम से कहा, 'मुझे भगवान और न्यायतंत्र पर पूरा भरोसा है। मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा। मेरे बारे में कई बड़ी बातें कही गईं। मुझे इस बारे में अभी कोई टिप्पणी करने से मेरे वकील ने मना किया है।'

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का दावा, टोने-टोटके के लिए निकाले गए अकाउंट से 2.93 लाख रुपये

सुशांत सिंह राजपतू के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बताया- जनवरी में फोन पर उसने बोला था, मेरा कोई नहीं

बता दें कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की। रिया ने कहा है कि उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई हाथ नहीं। हालांकि, याचिका में रिया ने माना कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रही थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Death Case: Did Rhea Chakraborty: and her family leave their Mumbai Apartment: amid the investigation