DA Image
13 अगस्त, 2020|7:53|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होन पर रिया चक्रवर्ती ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- तुम वही हो जिसने...

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मंगलवार को एक महीना पूरा हो गया। महीनेभर पहले उन्होंने मुंबई स्थित घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। एक महीने बाद सुशांत की  कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट लिखा है। बीती रात उन्होंने अपनी व्हाट्सऐप डीपी को भी बदल दिया था और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फोटो लगाई थी।

रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अभी भी अपनी भावनाओं से सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं... तुम वही हो जिसने मुझे प्यार पर विश्वास करना सिखाया, उसकी ताकत के बारे में अहसास कराया। मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणितीय समीकरण से जीवन का अर्थ समझ सकती हूं। मैं प्रोमिस कर रही हूं कि मैंने तुमसे हर दिन सीखा है।' उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे पता है कि अब आप और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हैं। चंद्रमा, तारों, आकाशगंगाओं ने खुले हाथों से तुम्हारा स्वागत किया होगा। मैं तुम्हारे लिए इंतजार करूंगी और मांगूंगी कि वापस आ जाओ। तुम वह सबकुछ थे, जो एक खूबसूरत इंसान हो सकता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखे नोट में आगे लिखा कि मेरे शब्द हमारे प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं। तुम खुले दिल से सबकुछ पसंद करते थे और अब तुमने मुझे सिखाया कि हमारा प्यार वास्तव में एक्स्पोनेंशियल है। शांति में रहो सुशी। तुम्हें गए हुए 30 दिन हो चुके हैं।

शरद मल्होत्रा ने किया खुलासा, बोले- मुझे लगने लगा था कि मैं अगला शाहरुख खान बनूंगा लेकिन...

कसौटी जिंदगी कीः पार्थ समथान के को-स्टार करण पटेल और आमना शरीफ की आई कोरोना रिपोर्ट, जानिए क्या निकला

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार सुशांत की हत्या का शक जता रहे हैं। वहीं, कई नेताओं ने भी मामले की जांच एसआईटी या फिर सीबीआई से कराने की मांग की है। पूरे मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस अभी तक 38 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है। इसमें कई जाने-पहचाने चेहरे भी शामिल हैं। पुलिस ने संजय लीला भंसाली, रेशमा शेट्टी, शेखर कपूर, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Death: 30 Days: Rhea Chakraborty: wrote emotional letter on instagram know what she said