DA Image
27 जुलाई, 2020|11:36|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पूरे हुए 30 दिन, ‘दिल बेचारा’ एक्ट्रेस संजना सांघी ने लिखी इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। दरअसल, आज 14 जुलाई को सुशांत की मौत को 30 दिन पूरे हो गए हैं। ऐसे में ‘दिल बेचारा’ को-स्टार की याद में संजना थोड़ी भावुक हो गई हैं। संजना ने इस पोस्ट में बताया कि किस तरह सुशांत और उन्होंने मिलकर अपने ड्रीम्स के बारे में बातें की थीं। सुशांत की मौत से उन्हें कितनी चोट पहुंची है और वह अपना वादा उनसे पूरा न कर पाए, इसके बारे में भी कई चीजें लिखी हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की याद में रिया चक्रवर्ती ने भी पोस्ट लिखी। इसके अलावा ‘दिल बेचारा’ के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि एक महीना हो गया है आज। अब तो कभी फोन नहीं आएगा तेरा। इसके साथ ही मुकेश ने सुशांत संग अपनी एक फोटो भी शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होन पर रिया चक्रवर्ती ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- तुम वही हो जिसने...

शरद मल्होत्रा ने किया खुलासा, बोले- मुझे लगने लगा था कि मैं अगला शाहरुख खान बनूंगा लेकिन...

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार सुशांत की हत्या का शक जता रहे हैं। वहीं, कई नेताओं ने भी मामले की जांच एसआईटी या फिर सीबीआई से कराने की मांग की है। पूरे मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस अभी तक 38 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है। इसमें कई जाने-पहचाने चेहरे भी शामिल हैं। पुलिस ने संजय लीला भंसाली, रेशमा शेट्टी, शेखर कपूर, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Death: 30 Days: Dil Bechara: Sanjana Sanghi: Missed Actor Wrote An Emotional: Note On Instagram: