DA Image
4 अगस्त, 2020|10:57|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे से करते थे सुशांत सिंह राजपूत बेइंतहा प्यार, वीडियो में जब कहा था- मोहब्बत में नहीं फर्क जीने और मरने का...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनसे जुड़ी कई बातें और वीडियोज़ सामने आ रहे हैं। एक्टर के निधन से न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि उनके फैन्स भी हैरान हैं। सोशल मीडिया पर पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्टर रह चुकीं अंकिता लोखंडे भी काफी दुखी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अंकिता ने जैसे सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। ऐसे में सुशांत का एक इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अंकिता लोखंडे के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। 

अंकिता लोखंडे संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए वह पहले तो एक शायरी बोलते हैं इसके बाद अपनी बात रखते हैं। सुशांत कहते हैं कि मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले। पिछले साढ़े छह सालों में अंकिता मेरे साथ बहुत विनम्र रहीं। मुझे बहुत प्यार किया और जब हम दोनों साथ रहे तो वह बहुत एक्साइटेड भी रहती थीं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। उनके साथ रहना चाहता हूं। किसी रिश्ते को तोड़ने के लिए आप हर दिन एक बहाना ला सकते हो लेकिन अगर आप रिश्ता बनाए रखना चाहते हो तो आप इसके लिए कोशिश करोगे। मैं उसके बिना नहीं रह सकता है, यही कारण है कि मैं अकसर इमोशनल रहता हूं। मैं इनसिक्योर रहना चाहता हूं, मैं उसके साथ रहना चाहता हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bollywood (@bollywoodactor1213) on

अभिनव कोहली को आ रही है बेटे रियांश की याद, पोस्ट शेयर कर श्वेता तिवारी पर साधा निशाना

पिता जगदीप के अंतिम दर्शन के लिए रवाना हुए बेटे जावेद जाफरी, देखें फोटो

घर के नेमप्लेट से अंकिता ने नहीं हटाया था सुशांत का नाम
अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे, लेकिन सुशांत के निधन से अंकिता काफी टूट गई थीं। वह सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी गई थीं।

सुशांत को लेकर अंकिता के मन में इतनी रिस्पेक्ट थी कि आज भी उन्होंने अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया। इस बात की जानकारी सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप सिंह ने दी। संदीप ने सुशांत और अंकिता को लेकर इमोशनल पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था, 'अंकिता आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। आपने अभी भी अपने घर के नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Confessed: About Ankita Lokhande: That He Loved Her A Lot Said In A Video: