DA Image
28 अक्तूबर, 2020|4:49|IST

अगली स्टोरी

जब बहनों ने नोट उड़ाकर मनाया था सुशांत सिंह राजपूत की सफलता का जश्न, देखें फोटो

श्वेता सिंह कीर्ति भाई सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक फोटो साझा की है और बताया है कि उन्होंने किस तरह भाई की सफलता का जश्न मनाया था। 

फोटो में देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी दोनों बहनों के बीच हैं और बहनें उनके ऊपर नोट उड़ा रही हैं। इसके कैप्शन में श्वेता ने लिखा, ''यह साल 2016 के अक्टूबर की बात है। भाई ने मुझसे यूएस से आने के कहा ताकि हम साथ में थिएटर जाकर एमएस धोनी फिल्म देख सके। मैं बहुत एक्साइटेड थी। मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई  और भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट किया। मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई। भगवान मुझे इस दुख को सहने की ताकत देना।''

दिलीप कुमार को नहीं दी गई दोनों भाइयों के निधन की जानकारी, सामने आई वजह

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की हर एंगल से जांच हो रही है। सीबीआई जहां ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इस तरह से सुशांत सिंह केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है।

सोनू सूद से यूजर ने मांगा Iphone, कहा- 20 बार ट्वीट कर चुका हूं, एक्टर ने दिया यह मजेदार जवाब

इस बीच बड़ी खबर है कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम सर्च कर रही है। इतना ही नहीं, सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह केस के ड्रग्स एंगल से संबंधित मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput celebrates MS Dhoni success with sisters see photo