Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Case: When teacher made late actor and her friend stand holding their ears out of class called him Casanova:

11वीं क्लास के पहले ही दिन टीचर ने सुशांत को कान पकड़कर कर दिया था बाहर, बुलाया था 'कैसानोवा'

यह साल 2001 की बात है, जब बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पढ़ाई के लिए बिहार से राजधानी आए। उन्होंने कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल में एडमिशन लिया, जहां उन्होंने कुछ अच्छे दोस्त बनाए। उनमें से...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 30 Aug 2020 06:03 PM
हमें फॉलो करें

यह साल 2001 की बात है, जब बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पढ़ाई के लिए बिहार से राजधानी आए। उन्होंने कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल में एडमिशन लिया, जहां उन्होंने कुछ अच्छे दोस्त बनाए। उनमें से नव्या जिंदल भी हैं, जिन्होंने दिवंगत एक्टर के 11वीं क्लास के पहले दिन के बारे में मजेदार किस्सा शेयर किया है।

उन्होंने कहा, 'सुशांत और मैं 11वीं क्लास के पहले दिन मिले थे। हम दोनों के बीच में पहले दिन ही अच्छी दोस्ती हो गई। इसके पीछे यह वजह हो सकती है कि हम दोनों ही दिल्ली के बाहर के रहने वाले थे। मुझे याद है कि हमने एक दूसरे को अपने बारे में बताया और फिर साथ बैठे। हम दोनों जैसे बात कर रहे थे, इसी दौरान सुशांत ने एक मजेदार जोक सुनाया। वह जोक इतना मजेदार था कि हम सभी हंसने लगे।'

उन्होंने आगे बताया, 'तेजी से हंसने की वजह से टीचर को भी पता चल गया। उन्होंने हम लोगों को क्लास के बाहर कर दिया और कान पकड़कर खड़ा कर दिया।' नव्या ने कहा, 'सोचो, नए स्कूल में हमारा पहला दिन था और हम दोनों को सजा दी गई थी। मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकती हूं। क्लास में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र के पास मोबाइल था और उसने यह कैप्चर कर लिया। वह हम लोगों का मजाक उड़ाने लगा, लेकिन इसपर बुरा मानने की बजाए, मैं और सुशांत काफी तेजी से हंसने लगे।'

नव्या ने उस पल की एक तस्वीर भी शेयर की है। फोटो में सुशांत, नव्या और एक अन्य दोस्त अपने कान पकड़े हुए हैं और उन्होंने रेड कलर का ब्लेजर पहन रखा है। नव्या ने यह भी बताया कि स्कूल के शिक्षकों में से एक सुशांत को 'कैसानोवा' कहते थे।

आपतो बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हो गई थी। उनका शव बांद्रा स्थित फ्लैट से पंखे से लटकता पाया गया था। इसके काफी समय बाद पूरे मामले की जांच को सीबीआई को सौंपा गया, तभी से पूरे मामले की जांच जारी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें