DA Image
25 अक्तूबर, 2020|4:23|IST

अगली स्टोरी

जीजा विशाल कीर्ति ने शेयर किए सुशांत सिंह राजपूत संग हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स, इन मुद्दों पर हुई थी चर्चा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा हो गए हैं। परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है। इस समय केस सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हैंडल कर रहा है। हर रोज इस केस में नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने कुछ वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। इसमें दोनों की साइंस से जुड़े मुद्दे पर बातचीत हो रही है। यह चैट साल 2018 की है। 

चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए विशाल कीर्ति लिखते हैं कि आज केस में नई बातों का इंतजार कर रहे हैं, इस बीच मैं सुशांत के साथ हुई इंटलेक्चुअल चैट सेशन की खूबसूरत यादों को शेयर कर रहा हूं। यह याद दिलाता है कि लोगों के साथ आमने-सामने बात करना एक शानदार अनुभव है तो वहीं डिजिटल कम्युनिकेशन उन्हें याद करने का बेहतरीन तरीका है।

आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइज से एक सप्ताह पहले महीने के बिल पे कर दिए थे। इसके साथ ही हाउस स्टाफ की सैलरी और घर का किराया भी दे दिया था, जिसके लिए उन्होंने कुल मिलाकर 5.9 लाख रुपये निकाले थे। 

पायल घोष के यौन शोषण के आरोपों पर बोले अनुराग कश्यप- अभी तो बस शुरुआत है

पायल घोष का अनुराग कश्यप पर नया आरोप, दिखाए उन्हें आपत्तिजनक वीडियोज

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने 8 जून को अपने एक दूसरे बैंक अकाउंट में 50 हजार रुपये ट्रांसफर किए थे। इसके अलावा मोबाइल से 10 हजार रुपये उन्होंने एक जगह ट्रांसफर किए थे। फार्महाउस के स्टाफ की सैलरी भी उन्होंने उसी दिन दी थी, जो कि टोटल 46.400 रुपये थी। अजीम ट्रैवल्स को सुशांत सिंह राजपूत ने 12, 832 रुपये ट्रांसफर किए। कुक नीरज को 15,820 रुपये दिए थे, जो कि उनकी महीने की सैलरी थी। इसके अलावा डॉग फूड पर सुशांत ने 6,200 खर्च किए थे। फिर 20 हजार रुपये की एक अलग ट्रांसेक्शन की थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Vishal Kirti: Share Whatsapp Chat: With Sushant Singh Rajput: Have Talked About On These Issues: