DA Image
19 सितम्बर, 2020|2:06|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बोले शिवसेना नेता संजय राउत, जांच खत्म होने तक परिवार 'शांत' रहे

शिवसेना नेता संजय राउत पिछले कुछ दिनों से लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बयान दे रहे हैं। गुरुवार को राउत ने फिर से नया बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया। पत्रकारों से बात करते हुए, राउत ने  तब तक के लिए सभी को शांत रहने के लिए कहा, जब तक मुंबई पुलिस मामले में अपनी जांच खत्म नहीं कर लेती है।

शिवसेना सांसद ने कहा, 'मामले में मुंबई पुलिस की जांच पूरी होने तक सभी को चुप रहना चाहिए। सभी राजनीतिक दलों, हमारे सभी विपक्षियों के साथ-साथ परिवार के सदस्यों को भी। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है, मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने वाली है।' उन्होंने आगे कहा कि तकनीकी रूप से जांच अब सीबीआई के पास चली गई है और यह मामला सर्वोच्च न्यायालय में है।

इससे पहले, शिवसेना नेता ने आरोप लगाया था कि दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने दो बार शादी की थी और इससे उनके बेटे के साथ रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी। इसके बाद, सुशांत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह के वकील ने राउत को परिवार से अपने 'असत्य' बयानों पर माफी मांगने के लिए 48 घंटे का समय दिया था।

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए मांगा इंसाफ, कहा- हमें सच्चाई जानने का अधिकार है

करीना कपूर खान की दूसरी प्रेग्नेंसी पर कुणाल खेमू बोले- तैमूर और इनाया के गैंग में आने वाला है नया मेहमान

मीडिया से बातचीत के दौरान, जब राउत से कानूनी नोटिस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे सुशांत मामले में उस आधार पर बयान दे रहे हैं, जो उन्हें जानकारी हासिल है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी है। इसके अलावा, प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई ने भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकंजा कस रखा है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput case update: Shiv Sena Sanjay Raut: says everyone including actor s family should remain quiet