DA Image
26 अक्तूबर, 2020|2:12|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स मामले में NCB ने टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को भेजा समन?

ड्रग्स मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को एनसीबी ने समन भेजा है। दरअसल, इन दोनों का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में सामने आया है जिसके बाद एनसीबी ने यह कदम उठाया। 

बता दें कि अबीगेल पांडे, सुशांत सिंह राजपूत के काफी अच्छे दोस्त थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने लिखा था, 'जिन लोगों को आप प्यार करते हैं, वह आपको कभी नहीं छोड़ते। मुझे दोस्ती सिखाने के लिए शुक्रिया सुशू। मिलते हैं।'

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कई एक्टर्स से ड्रग्स ऐंगल में पूछताछ कर चुका है। कई को वह समन भेजने की तैयारी में है। खबर आ रही है कि सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और डिजाइनर सिमॉन खम्बाटा को एनसीबी समन की तैयारी कर रहा है। 

क्या एक्ट्रेस श्वेता तिवारी निकलीं कोरोना पॉजिटिव?

ऋचा चड्ढा ने ट्रोल पर साधा निशाना, कहा- अनुराग कश्यप ने बकवास की होती तो उसे लीगल नोटिस की जगह कोर्ट ले जाती

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में ड्रग्स ऐंगल से पूछताछ कर रहा है। मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए दोबारा दफ्तर बुलाया था। इससे पहले, एनसीबी ने उनसे सोमवार को करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी।  जया साहा ने एनसीबी को सुशांत संग हुई लास्ट फोन कॉल के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि जब उनकी मुलाकात मार्च में हुई थी तो दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Tv Couple Abigail Pande: And Sanam Johar: Summoned By NCB: In Drugs Probe: