Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Case Supreme Court Decisions CBI Investigation Bollywood Reactions Live Updates

सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच के फैसले पर बॉलीवुड खामोशी, अक्षय-कंगना जैसे कलाकारों को छोड़ अधिकांश ने साधी चुप्पी

बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच अब सीबीआई करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने इसको लेकर अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू है। फिल्म...

सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच के फैसले पर बॉलीवुड खामोशी, अक्षय-कंगना जैसे कलाकारों को छोड़ अधिकांश ने साधी चुप्पी
Himanshu Jha लाइव हिन्दुस्तान टीम, मुंबई।Wed, 19 Aug 2020 12:38 PM
हमें फॉलो करें

बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच अब सीबीआई करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने इसको लेकर अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू है। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि सत्य की हमेशा जीत होती है। वहीं, इस मामले पर मुखर होकर बोल रही कंगना रनौत ने भी खुशी जाहिर की है। हालांकि अक्षय और कंगना जैसे अभिनेताओं को छोड़ अधिकांश ने चुप्पी साध रखी है।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इस केस को सीबीआई से मुंबई पुलिस को सौंपने के लिए सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दी थी। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह के द्वारा पटना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों पर अपने पुत्र को आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

Bollywood Reactions Live Updates in Sushant Singh Rajput Case:

बॉलिवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने कहा है कि सत्य की हमेशा जीत होती है।

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 19, 2020

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार बॉलिवुड पर गंभीर आरोप लगाती आ रही कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, मानवता की जीत हुई। सभी एएसआर योद्धाओं को शुभकामनाएं। पहली बार मैंने सामूहिक चेतना की ऐसी प्रबल शक्ति महसूस की, अद्भुत।

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) August 19, 2020

एक्ट रणवीर शौरी ने खुशी जताते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के आसपास की परिस्थितियों के बारे में सच्चाई जानने की जरूरत है।

— Ranvir Shorey (@RanvirShorey) August 19, 2020

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें