DA Image
29 नवंबर, 2020|7:36|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं बता सकती कि यह मर्डर था या सुसाइड

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस पर सुब्रमण्यम स्वामी लगातार ट्वीट कर सवाल खड़े कर रहे हैं। वह अपने ट्वीट्स में तथ्यों की बात कर रही हैं। हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि एम्स से जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने वाली है वह कितनी सच होगी। क्या वह यह बता पाएगी कि सुशांत की मौत मर्डर था या सुसाइड। सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट से पता चला है कि एक पुलिस ऑफिसर ने मीडिया को बताया है कि एम्स की रिपोर्ट यह बता पाएगी कि सुशांत का मर्डर हुआ या उन्होंने सुसाइड की। 

सुब्रमण्यम स्वामी लिखते हैं कि एम्स की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट यह कैसे बता सकती है कि सुशांत ने सुसाइड किया या उनका मर्डर किया गया, क्योंकि एक्टर की बॉडी तो उनके पास है नहीं। एम्स की रिपोर्ट हां इतना जरूर बता सकती है कि कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने उस दिन क्या किया और क्या नहीं? 

कंगना रनौत बोलीं- 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री लेती है ड्रग्स, रवीना टंडन-अनुभव सिन्हा ने दिया एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, पोस्ट शेयर कर बताई कैसी रही परफॉर्मेंस

पहले की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की बात करें तो उससे पता चला है कि एक्टर की मौत सुसाइड से हुई। मुंबई के जिस अपार्टमेंट में सुशांत रहते थे, वहां से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। सुशांत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ही यह केस पेचीदा होता जा रहा है। एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ FIR दर्ज है। सीबीआई सभी से पूछताछ करने में जुटी है। वहीं, सुशांत का परिवार इंसाफ मांग रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Subramanian Swamy: Says Postmortem Report: Cannot Say It Was Murder Or Suicide: