DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए रिया चक्रवर्ती पर सवाल, कहा- वह मॉर्चरी में क्या कर रही थीं? सुशांत के पोस्टमॉर्टम के सबूतों से छेड़छाड़!

मनोरंजनसुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए रिया चक्रवर्ती पर सवाल, कहा- वह मॉर्चरी में क्या कर रही थीं? सुशांत के पोस्टमॉर्टम के सबूतों से छेड़छाड़!

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Fri, 21 Aug 2020 04:40 PM
सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए रिया चक्रवर्ती पर सवाल, कहा- वह मॉर्चरी में क्या कर रही थीं? सुशांत के पोस्टमॉर्टम के सबूतों से छेड़छाड़!

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी मिलने के बाद सीबीआई उस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है, जो करीब दो महीने से उलझी हुई है। आखिर सुशांत सिंह की मौत कैसे हुई? हत्या या फिर आत्महत्या? इन सभी सवालों का जवाब पाने के लिए आज से सीबीआई की स्पेशल टीम मुंबई में खाक छान रही है। खबर आई थी कि रिया चक्रवर्ती 45 मिनट तक कूपर अस्पताल में थीं। रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई के सूत्रों ने सवाल उठाए हैं कि रिया, सुशांत के परिवार से नहीं थीं तो फिर वह 2 लोगों के साथ अस्पताल कैसे गई थीं। सीबीआई अब इसकी जांच करेगी।

इसपर बीजेपी एमपी सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सवाल उठाते हुए कहा कि रिया 45 मिनट तक वहां रहीं। क्या वह कमरे के अंदर थीं, जब पोस्टमॉर्टम चल रहा था और सबूतों से छेड़छाड़ कर रही थीं? 

सीबीआई की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने आज से अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है और मामले से जुड़े अलग-अलग लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंची। सीबीआई की इस टीम में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स से लेकर बड़े अधिकारी शामिल हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने रखी भाई के लिए ‘पूजा’, लोगों से की ये खास अपील

Ganesh Chaturthi 2020: उर्वशी रौतेला के घर विराजे गणपति महाराज, फोटो

जांच की शुरुआत करते हुए शुक्रवार को सबसे पहले सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज को पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस लेकर आई, जहां यह टीम ठहरी हुई है। मुंबई के सांताक्रूज़ में एयरफोर्स ट्रांजिट फैसिलिटी में ही सीबीआई की टीम ने नीरज से मौत से जुड़े कई सवाल पूछे। बताया जा रहा है कि कुक नीरज ने ही मौत वाले दिन अंतिम बार सुशांत को जूस दिया था। 

संबंधित खबरें