DA Image
10 सितम्बर, 2020|11:47|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केसः बहन श्वेता सिंह कार्ति ने फिर शेयर की पोस्ट, कहा- हम जीतेंगे भाई

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बयान दर्ज कराने के लिए आरोपी रिया चक्रवर्ती आज मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंची हैं। इसके साथ ही उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी मौजूद रहे। हालांकि, श्रुति मोदी से पूछताछ पूरी हो चुकी है और वह घर के लिए रवाना भी हो चुकी हैं। लेकिन रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से अभी-भी पूछताछ जारी है। दिवंगत एक्टर के पिता के वकील विकास गुप्ता का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ईडी ऑफिसर्स के साथ सहयोग नहीं कर रही हैं। अगर वह ऐसा करना जारी रखती हैं तो रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो सकती हैं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी फोटो के साथ एक सफेद बोर्ड पर तीन लाइन लिखकर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की है। 

श्वेता सिंह कीर्ति लिखती हैं कि हम जीतेंगे। लव यू भाई। भगवान हमारे साथ हैं। इससे पहले उन्होंने भगवान शिव की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि किसी ने कहा है सावधान रहिए, खासकर उन लोगों से जिनसे आप भिड़ रहे हैं। क्योंकि आप नहीं जानते कि उन लोगों के साथ भगवान भी खड़ा है। हर हर महादेव। #justiceforsushantsinghrajput #godiswithus #Warriors4SSR #JusticeForSushantSinghRajput #jaijaishivshambhu। इसपर एक्टर की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रिएक्ट करते हुए कॉमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, प्रार्थनाएं। इसके साथ ही अंकिता ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की पोस्ट, अंकिता लोखंडे ने किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिश्तेदार का बयान, रिया चक्रवर्ती ने अगर कुछ नहीं किया तो वह गायब क्यों थीं?

आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है और कथित लेन-देन को खंगाल रही है। हालांकि, इससे पहले चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय के सवालों की बौछार का सामना करने से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक की मोहलत की मांगी थी। उनके वकील सतीष मानेशिंदे ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने अनुरोध किया है कि प्रवर्तन निदेशालय के सामने उनके बयान की रिकॉर्डिंग सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक के लिए टाल दी जाए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: Sister Shweta Singh Kirti: Shares: Post: Writes We Will WIN Bhai: