DA Image
5 दिसंबर, 2020|11:46|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केस: सिद्धार्थ पिठानी ने बताया- एक्टर का घर छोड़ने से पहले रिया चक्रवर्ती ने नष्ट कराए थे 8 हार्ड ड्राइव

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई बड़ी बारीकी से जांच कर रही है। इस मामले में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी लगातार पूछताछ की जा रही है। 26 अगस्त को पिठानी से हुई पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। सिद्धार्थ ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के सुशांत का घर छोड़ने से पहले कई हार्ड ड्राइव नष्ट कराए गए थे।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि 8 जून को रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं, लेकिन जाने से पहले रिया ने 8 हार्ड ड्राइव नष्ट कराए थे। बताया जा रहा है कि इस काम के लिए एक आईटी प्रोफेशनल को बुलाया गया था। हालांकि, आईटी प्रोफेशनल को किसने बुलाया था और उन हार्ड ड्राइव में क्या था, इसकी जानकारी नहीं मिली है।

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य का दावा: मैंने उन्हें ड्रग्स लेते कभी नहीं देखा

दूसरी तरफ सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट से ड्रग एंगल का खुलासा हुआ है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती ने MDMA जैसे ड्रग्स को लेकर बात की है। उन्होंने कई लोगों बात की है, जिसमें गौरव आर्या भी शामिल है, जिसे कथित तौर पर ड्रग डीलर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं, जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था। वॉट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, ''चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंद डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।'' दोनों के बीच यह बात 25 नवंबर, 2019 को हुई थी।

तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई निगेटिव

 

 

हालांकि, वॉट्सऐप चैट से ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील ने इस मामले में सफाई दी है। वकील ने बयान जारी कर कहा है कि एक्ट्रेस रिया ने कभी भी ड्रग्स नहीं ली और वह किसी भी समय ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput case: Siddharth Pithani confesses Rhea Chakraborty destroyed 8 hard drives before leaving actors flat