Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Case Siddharth Pithani claims Late Actor told him to delete data from hard disk post Disha Salian death

सिद्धार्थ पिठानी का दावा: 'दिशा की मौत के बाद सुशांत ने मुझसे हार्ड डिस्क से डेटा डिलीट करने को कहा था'

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस का सच सामने लाने के लिए सीबीआई टीम जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, हाउस हेल्प और अन्य से सीबीआई ने फिर से पूछताछ की है। इन सभी मुंबई...

सिद्धार्थ पिठानी का दावा: 'दिशा की मौत के बाद सुशांत ने मुझसे हार्ड डिस्क से डेटा डिलीट करने को कहा था'
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 29 Aug 2020 10:17 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस का सच सामने लाने के लिए सीबीआई टीम जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, हाउस हेल्प और अन्य से सीबीआई ने फिर से पूछताछ की है। इन सभी मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को भी अपने बयान दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी सीबीआई को सुशांत, रिया संग रिश्ता और नौकरी छोड़ने से लेकर दिशा सालियान की मौत से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए हैं।

इंडिया टुडे के अनुसार, सुशांत और उनके आकस्मिक निधन के बाद की घटनाओं के बारे में उन्होंने पिठानी के बयान की रिपोर्ट एक्सेस की है। रिपोर्ट के अनुसार, पिठानी ने रिया, सुशांत और उनके साथ रिश्ते, नौकरी छोड़ घर लौटने के अलावा दिशा सालियान की मौत से जुड़े कई मसलों पर चुप्पी तोड़ी है। दिशा सालियन की मौत के संबंध में पिठानी ने कथित तौर पर एजेंसियों को बताया कि सुशांत जाहिर तौर पर इस बात से परेशान थे। चैनल द्वारा एक्सेस किए गए अपने बयान में पिठानी ने दावा किया है कि दिशा की मौत के बाद सुशांत ने उन्हें अपने कमरे में सोने और दिशा की मौत के बारे में अपडेट देने के लिए कहा था।

 पिठानी ने आगे दावा किया कि सुशांत दिशा की मौत के बाद कॉर्नरस्टोन मैनेजर उदय से बात कर रहे थे क्योंकि श्रुति मोदी को पैर में चोट लगी थी और उस दौरान दिशा उनका काम संभाल रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिठानी ने अपने बयान में कहा कि 10 जून को, सुशांत ने उनसे हार्ड डिस्क से अपने सभी वीडियो और डेटा को हटाने के लिए कहा था। इसके अलावा, पिठानी ने दावा किया कि सुशांत के कहने पर ही उन्होंने हार्ड ड्राइव से गाने और वीडियो को हटाया।

आपको बता दें कि दिशा सालियान की मौत की भी जांच की जाएगी। हालांकि, सीबीआई की टीम फिलहाल सुशांत के मामले की जांच कर रही है। इतना ही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक, पिठानी ने बताया कि 13 जून को उन्होंने सुशांत को उनके फोन के कुछ बिलों के भुगतान में भी मदद की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें