DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुशांत केस: संदीप सिंह के मैनेजर ने बताया- क्यों निर्माता ने कई बार एंबुलेंस ड्राइवर से की थी बात

मनोरंजनसुशांत केस: संदीप सिंह के मैनेजर ने बताया- क्यों निर्माता ने कई बार एंबुलेंस ड्राइवर से की थी बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Tue, 25 Aug 2020 08:23 PM
सुशांत केस: संदीप सिंह के मैनेजर ने बताया- क्यों निर्माता ने कई बार एंबुलेंस ड्राइवर से की थी बात

सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच हो रही है। सुशांत मामले में हर दिन चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। इस बीच कुछ ऐसी खबरें सामने आईं, जिनमें कहा गया कि सुशांत के दोस्त और निर्माता संदीप सिंह ने 14 जून से 16 जून 2020 तक कई बार एंबुलेंस ड्राइवर से फोन पर बातचीत की। जो सुशांत के शव को कपूर हॉस्पिटल ले गया था। अब निर्माता के पीआर मैनेजर दीपक साहू ने सोशल मीडिया पर साफ किया है कि आखिर क्यों संदीप को एंबुलेंस ड्राइवर की ओर से कॉल्स आए थे।

संदीप के मैनेजर ने एक ट्वीट में इस बात पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि संदीप को एंबुलेंस ड्राइवर की ओर कॉल आना सामान्य था, क्योंकि वह सुशांत की बहन मीतू सिंह की उनके भाई से जुड़ी औपचारिकताओं में मदद कर रहे थे। इसके अलावा, संदीप के नंबर को तालमेल के लिए एंबुलेंस ड्राइवर के साथ पुलिस ने ही शेयर किया था।

सुशांत सिंह राजपूत का शव ले जाने वाले एंबुलेंस के ड्राइवर से संदीप सिंह ने 14 जून को कॉल पर की थी 3 बार बात: रिपोर्ट्स

संदीप के मैनेजर ने यह भी बताया कि संदीप का फोन ज्यादातर समय उनके पास ही था। उन्होंने आगे बताया कि एंबुलेंस ड्राइवर ने अपने भुगतान के लिए 14 जून और 16 जून को निर्माता को फोन किया, उसके बाद 22 जून, 2020 को उनका बकाया भुगतान कर दिया गया था।

VIDEO: 'तू बड़ा बेवकूफ है यार', जब करण वाही के सवाल के जवाब में बोल पड़े थे सुशांत सिंह राजपूत

दीपक साहू लिखते हैं, 'संदीप औपचारिकताओं में मीतू सिंह (सुशांत की बड़ी बहन) की मदद कर रहे थे। तो यह कोई रॉकेट साइंस वाली बात नहीं है कि आखिर एंबुलेंस ड्राइवर उन्हें क्यों कॉल कर रहा था। उनका नंबर ड्राइवर को पुलिस ने ही साझा किया था।'

 


 

संबंधित खबरें