DA Image
3 अगस्त, 2020|11:32|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केस में क्या नहीं करेगी पुलिस सलमान खान से पूछताछ, जानिए

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना हो चुका है। हाल ही में उनकी याद में जिगरी दोस्तों ने दीया जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। दूसरी ओर मुंबई पुलिस अभी तक करीब 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। छानबीन अभी तक जारी है। हालांकि, पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। नई खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि एक शख्स है जिससे पुलिस ने अभी तक पूछताछ नहीं की है। वह है सलमान खान।  

पिछले हफ्ते रेश्मा शेट्टी से पुलिस ने पूछताछ की, जो सलमान खान की एक्स मैनेजर रह चुकी हैं। रेश्मा से करीब पांच घंटे तक पूछताछ चली। इसके बाद अफवाह उड़ने लगी कि सलमान खान से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है। लेकिन खबरों पर विराम लगाते हुए डीसीपी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। खबरों के मुताबिक सलमान खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में घसीटा जा रहा है, जिसका कोई मतलब नहीं। इससे पहले सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने सूरज पंचोली का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ा था। 

नहीं आई है एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट, एक्ट्रेस ने कहा- कौन फैला रहा है अफवाह

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, फोटो शेयर लिखी पोस्ट

बाद में सूरज पंचाली को सामने आकर बयान देना पड़ा। उन्होंने कहा कि वह सुशांत से कभी मिले ही नहीं है। लेकिन हां उनकी सुशांत से जब भी बात हुई तो उन्होंने उन्हें अपना भाई माना। इसके अलावा सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब ने भी लोगों को लताड़ते हुए कहा था कि जिन लोगों के पास एक्ट्रा टाइम है वही ये सब बातें कर रहे हैं। वह नहीं जानते कि किसी का नाम घसीटने से उस व्यक्ति पर क्या गुजर सकती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Case: Salman Khan: Will Not Be Questioned By Police: